विधायक शैलेश पांडेय के निष्कासन के सवाल पर क्या बोले शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज?, पढ़िये…

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 सितंबर 2021

पूरी पीठाधीश्वर श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद महाराज जी ने रायपुर के शंकराचार्य आश्रम ‘ श्री सुदर्शन संस्थानम ‘ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया । इस दैरान मीडिया के प्रश्नों का जवाब देते शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद महाराज में मीडिया के प्रश्नों का जवाब दिया । इस दौरान बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने निष्कासन के सवाल पर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज ने कहा है कि मुझे कल विधायक शैलेश पांडे मिलने आए थे और मैंने सभी शिष्य की भांति उनकों भी आशीर्वाद दिया है । सरस्वती स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज ने कहा कि यह मेरे स्तर का प्रश्न नहीं है, इसलिए इसपर कुछ नहीं कह पाऊंगा ।

 

 

आपको बताते चलें कि बिलासपुर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा विधायक शैलेश पांडे की निष्कासन की मांग ।  प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि शैलेश पांडे के संबंध में मीडिया से जानकारी मिली थी, अगर मेरे पास कोई सूचना आती है ,तो गुण और दोष के आधार पर जांच की जाएगी ।

आपको बताते चलें कि जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज का शुरू से ही विधायक शैलेश पांडे को आशीर्वाद मिलता रहा है । इससे पहले भी जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज जी के संगठन ‘आदित्य वाहिनी’ के प्रदेश अध्यक्ष भी विधायक शैलेश पांडे रह चुके हैं । इस दौरान विधायक शैलेश पांडे ने धर्म और समाज के लिए काफी काम किया।  साथ ही संगठन विस्तार में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसके चलते जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद जी महाराज के प्रिय शिष्यों में से विधायक शैलेष पांडेय एक है ।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ विजन डाक्यूमेंट : मुख्यमंत्री के समक्ष युवा, कृषक, महिला व प्रबुद्धजन साझा करेंगे अपने विचार, राज्य नीति आयोग द्वारा विजन डाक्यूमेंट तैयार करने के संबंध में आयोजित किया जा रहा है संवाद कार्यक्रम

 

Share