IPL : CSK के लिए कब आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni? रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान….

Latest TRENDING खेल

न्यूज़ डेस्क, गोपी कृष्ण साहू, दुबई/रायपुर, 6 अक्टूबर 2021,

 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल से रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. एमएस धोनी ने बताया है कि वो किस तरह और कहां पर अपना आखिरी मैच खेलना चाहते हैं.

 

 

MS Dhoni Retirement Plan: आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है, लेकिन इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हैरान करने वाला बयान दिया है. मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी ने पहली बार आईपीएल से रिटायरमेंट और चेन्नई के लिए आखिरी मैच खेलने को लेकर अपने दिल की बात कही. धोनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो CSK के लिए अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही फैंस के सामने खेलेंगे

मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के एक कार्यक्रम में एमएस धोनी ने ये बयान दिया. एमएस धोनी ने कहा कि अगर फेयरवेल की बात करें तो जब आप (फैंस) लोग मुझे सीएसके के लिए देखने आ सकेंगे, तब ही मेरा फेयलवेल होगा. ताकि आपको मुझे विदाई देने का मौका मिल सके. मुझे उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएं और वहां मैं अपना आखिरी मैच खेलूं, ताकि फैंस वहां मौजूद रहें.

2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया था संन्यास

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं,उसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेल रहे हैं. पिछले साल आईपीएल में जब चेन्नई की टीम कुछ खास नहीं कर पाई थी, तब भी माना जा रहा था कि धोनी आईपीएल भी छोड़ देंगे. लेकिन तब उन्होंने इससे साफ इनकार किया था.
अब इस साल के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की खुद की फॉर्म खराब चल रही है, सिर्फ एक मैच में विनिंग सिक्स लगाने के अलावा महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से कोई कमाल नहीं कर पाए हैं.

पढ़ें   मुख्यमंत्री निवास में आयोजित विष्णु भैया संग तीजा-पोरा कार्यक्रम में शामिल हुई मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, कहा – तीजा तिहार से पहले महतारी वंदन योजना की 7वीं किश्त आने से महिलाओं के चेहरे में आयी मुस्कान

एमएस धोनी के लिए खास है चेन्नई

अगर चेन्नई की बात करें तो एमएस धोनी ने चेन्नई में अपना आईपीएल का आखिरी मुकाबला साल 2019 में खेला था. उसके बाद कोरोना के कारण पिछला आईपीएल यूएई में खेला गया और इस साल का आधा आईपीएल जब भारत में खेला गया, तब चेन्नई ने अपने मैच सिर्फ मुंबई में ही खेले.

चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बयान दिया कि चेन्नई एक ऐसी टीम है जहां पर सब कुछ शांत और अच्छे माहौल में किए जाने की कोशिश है.हम एक प्रोसेस के हिसाब से चलते हैं, अगर हम अपना प्लान अच्छे से फॉलो करेंगे तो रिजल्ट की बेहतर उम्मीद की जा सकती है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. बीच में जब दो साल के लिए चेन्नई पर बैन लगा था, तब सिर्फ धोनी ने पुणे के साथ मैच खेले थे. चेन्नई समेत पूरे तमिलनाडु में महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें थाला का दर्जा दिया गया है.

 

Share