CG अपने ही मंत्री के खिलाफ मोर्चा : कांग्रेस के विधायकों ने लगाया स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम पर लेनदेन कर ट्रांसफर करने का आरोप, विधायक बोले – मंत्री के खिलाफ शिकायत CM से करेंगे

Education Exclusive Latest राजनीति रायपुर

भूपेश तांडिया

रायपुर, 06 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी विधायक अब अपने ही मंत्री के खिलाफ हो गए है । दरअसल कांग्रेसी विधायकों ने प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम पर ट्रांसफर में लेनदेन का आरोप लगाया है । विधायकों का कहना हैं कि शिक्षा मंत्री पैसा का लेनदेन कर शिक्षकों का ट्रांसफर करते है ।
आज शिक्षा मंत्री के निवास में जाकर विधायकों ने मंत्री को कहा कि आप लेनदेन कर शिक्षकों का तबादला अपने हसाब से करते है । विधायकों में यू डी मिंज,बृहस्पत सिंह,चंद्रदेव राय, इन्द्रशाह मंडावी और विनय जायसवाल मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के बंगले पहुँचे थे ।
विधायक चंद्रदेव राय ने मीडिया24 न्यूज़ से बातचीत में कहा कि मंत्री पैसा लेकर तबादला करते है इसलिए उनकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जायेगी ।

 

 

Share
पढ़ें   समीक्षा बैठक : ग्रामीण विकास मंत्री टी एस सिंहदेव की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक हुआ सम्पन्न..ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण सहित इन विषयों पर हुई चर्चा