CG ब्रेकिंग : मंत्री शिव डहरिया के क्षेत्र से 6 हज़ार लोगों ने किया बीजेपी प्रवेश, प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी बोली : “लोगों ने अब प्रदेश सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है”

Exclusive Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 13 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ में भाजपा अभी से आगामी विधानसभा की चुनावी तैयारी में जुट गई है । प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी लगातार वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाने में जुट गई है । आज बीजेपी कार्यालय में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी रखी गई हैं । शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी रायपुर पहुंचीं। दिनभर कई तरह के कार्यक्रमों के आयोजन किए गए। प्रदेश कार्यालय में बैठक के प्रदेश भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता आरंग पहुंचे। मंत्री शिव डहरिया इसी इलाके से विधायक हैं। इस इलाके में दिवाली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दीवाली मिलन कार्यक्रम के बहाने भारतीय जनता पार्टी ने अपने मिशन इलेक्शन की भी शुरुआत कर दी है। प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की मौजूदगी में मंत्री शिव कुमार डहरिया के इलाके से 6 हजार लोगों को भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कराया गया।

 

 

एक मंच पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

मीडिया से डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि जनता ने अब प्रदेश सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है। लोग इस बात को समझ चुके हैं कि बेरोजगारी की बात हो या शराबबंदी का मुद्दा प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया। इसलिए अब लोग भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना चुके हैं। बड़ी संख्या में लोगों के भाजपा प्रवेश को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि जब से प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी आईं हैं, प्रदेश में इनका काफी प्रभाव है और आने वाले समय में हर ब्लॉक और हर जिले में इस तरह के कार्यक्रम होंगे और बड़ी तादाद में लोग भाजपा के साथ जुड़ेंगे ।

पढ़ें   CG में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या : जादू - टोने की शक में उतारा मौत के घाट, चार दिन पहले छरछेद में भी हुई ऐसी घटना, संदेहियों को पुलिस ने लिया...

आने वाले दिनों में बीजेपी और होगी आक्रामक

बीजेपी अभी से 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं । कवर्धा मामले से लेकर धर्मांतरण और अनेक मामलों को लेकर बीजेपी सीधे जनता तक पहुँचने का प्रयास कर रही हैं । आने वाले दिनों में बीजेपी धर्मांतरण, बेरोजगारी,शराब बंदी, कवर्धा कांड को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलने वाली है ।

Share