BREAKING : पेट्रोल – डीजल का वैट कम करने भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदर्शन… प्रदेश सरकार पर बीजेपी युवा मोर्चा का बड़ा आरोप

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया / गौरव सिंह

रायपुर  16 नवंबर 2021

 

 

कांग्रेस सरकार के 3 साल का कार्यकाल पूर्ण हो गया है जिसको लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के द्वारा पोल खोल यात्रा निकाला गया है जिसका आज पहले दिन में पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने के लिए मोटरसाइकिल को मरीन ड्राइव चौक से घसीटते हुए पैदल घड़ी चौक तक ले जाकर भूपेश सरकार का विरोध जताया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि कथनी और करनी में फर्क होता है प्रदेश सरकार के द्वारा जो वादा किया गया था उसको पूरा नहीं किया गया है। कांग्रेस सरकार प्रदेश में इतना भ्रष्टाचार कर चुकी है अब उसी के पश्चात के लिए पदयात्रा निकाल रही है।

ऐसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा चुप बैठने वाले नहीं हैं । उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा पेट्रोल डीजल के वेट घटाने के लिए पेट्रोल पंप में जाकर प्रदर्शन भी किया गया था लेकिन उस पर प्रदेश सरकार ने कोई सुध नहीं लिया जिसको लेकर के आज मोटरसाइकिल के साथ पदयात्रा निकाली जा रही है यह पदयात्रा छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी जिलों में निकाली जा रही है जिसमें बाइक को घसीटते हुए 3 किलोमीटर तक ले जाया जाएगा यह एक सांकेतिक प्रदर्शन है और जनता के बीच सरकार की नाकामी की पोल खोल दी है।

सीमेंट के दाम में इजाफा विरोध प्रदर्शन करेगी भाजयुमो

सीमेंट के दाम में बेतहाशा हो रही वृद्धि को लेकर कहा की भारतीय जनता युवा मोर्चा अगले चरण में सीमेंट के दाम में हो रही वृद्धि को लेकर प्रदर्शन करेगी उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश पूरे देश भर में सबसे ज्यादा सीमेंट का उत्पादन करने वाला प्रदेश है बावजूद इसके छत्तीसगढ़ प्रदेश में सीमेंट के दाम आसमान छू रहे हैं चाहे वह रेत हो या फिर छड़ तो कहीं ना कहीं सरकार आम आदमी की जेब में डाका डालने का कार्य कर रही है।

पढ़ें   राज्यपाल ने किया छत्तीसगढ़ सिंधी पंचायत युवा विंग के सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ, युवा विंग ने छेड़ा कैंसर के खिलाफ अभियान, स्वास्थ्य जागरूकता सम्मेलन में राज्यपाल हुई शामिल

नशे के खिलाफ में भी होगा प्रदर्शन

इसके बाद और अगले चरण में नशे के खिलाफ में भारतीय जनता युवा मोर्चा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ आज नशे में डूब चुका है यहां के जो तमाम युवा हैं वह भी नशे के शिकार हो गए हैं। इसके साथ ही राजधानी रायपुर के अलावा प्रदेश के और अन्य जगहों में भी अपराध काफी बढ़ गया है चाहे महिलाओं के ऊपर होने वाले अपराध हो या फिर चाकूबाजी की घटना हो और इस पर प्रदेश सरकार अंकुश लगाने में साबित हुई है इसको लेकर भी जनता के बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा लेकर जाएगी।

Share