छत्तीसगढ़ी सिनेमा में फिर नज़र आएंगी मन्नकुरैशी और अनिकृति चौहान की जोड़ी… 3 दिसम्बर से छत्तीसगढ़ की 22 सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फ़िल्म.. जानिए फ़िल्म के बारे में

Latest छत्तीसगढ़

भूपेश टांडिया

रायपुर 28 नवंबर 2021

 

 

लंबे अंतराल के एक बार फिर से छत्तीसगढ़ी फ़िल्म की फेसम जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की फ़िल्म ‘ डार्लिंग प्यार झुकता नहीं ‘ आ रही है।

इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें मुख्य भूमिका में छत्तीसगढ़ी सिनेमा की सबसे बहुप्रतिष्टित जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान साथ नजर आने वाले हैं इन दोनों की जोड़ी ने ‘हंस झन पगली, फंस जाबे’ में खूब धमाल मचाया था। जो कि 3 साल पहले आई थी जिसने छत्तीसगढ़ी सिनेमा में धमाल मचा दिया था। अब इन दोनों स्टार्स की जोड़ी पर्दे पर एक बार फिर आने वाली हैं।

इस फिल्म को छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध डायरेक्टर ‘प्रणव झा’ ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने B.A. फर्स्ट ईयर, B. A. सेकंड ईयर और बेनाम बादशाह जैसी फिल्में भी बना चुके हैं।
माना जा रहा है कि यह भी फिल्म ‘छत्तीसगढ़ी सिनेमा’ में धमाल मचाने वाली है।

“डार्लिंग प्यार झुकता नहीं” नाम तो अंग्रेजी है लेकिन यह एक छत्तीसगढ़ी फिल्म ही है। यह पहली अंग्रेजी नाम वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले भी मन कुरैशी का फिल्म B.A. फर्स्ट ईयर जिसका नाम अंग्रेजी में तो था लेकिन यह भी छत्तीसगढ़ी फिल्म ही थी।

फिल्म के कलाकार ‘मन कुरैशी’ ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग रायपुर और छत्तीसगढ़ के ही कांकेर जिले के बहु प्रसिद्ध जगह भानूप्रतापपुर में हुई है।

फिल्म में नमामि दत्त और गायक सुनील सोनी जोकि छत्तीसगढ़ के जाने-माने सिंगर हैं उन्होंने फिल्म के गानों में अपना आवाज दिया है। इस फिल्म में नए कलाकारों को भी मौका दिया गया है जिसमें छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर अमलेश नागेश भी नजर आएंगे।

पढ़ें   हितग्राहियों से सीधी बात कर मुख्यमंत्री लेते हैं रोज फीडबैक; महिला समूहों से फोन पर जुड़ते हैं विष्णुदेव साय, करते हैं सीधी बात

इस फिल्म को ‘गोल्डन ड्रीम्स प्रोडक्शन’ के बैनर तले बनाया गया है यह फिल्म 3 दिसंबर से छत्तीसगढ़ के लगभग 22 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म को लेकर कलाकार मन कुरैशी ने सभी छत्तीसगढ़ वासियों से अपील की है कि सभी एक बार इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर जरूर देखें।

Share