पीएम के काफिले में चूक को CM भूपेश ने बताया राजनीति चमकाने की प्लानिंग, CM भूपेश बोले : ” जानबूझकर राजनीति फायदा लेने के लिए PM मोदी कर रहे बयानबाजी”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 06 जनवरी 2022

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के राजीव भवन में प्रेस वार्ता की । इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पूरी घटना को पहले से प्लांड करार देते हुए कहा कि यह कार्यक्रम पहले से तय था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी राजनीतिक रोटी चमकाने के लिए ऐसे बयान बाजी कर रहे हैं ।

 

 

 

सीएम भूपेश ने कहा कि पंजाब सरकार को तीन जगह सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी । सीएम ने कहा कि जहां 20 आईपीएस और 10 हजार जवान लगाए गए थे, पीएम ने एकाएक रोड से जाने का फैसला क्यों किया। आखिर एकाएक यह निर्णय क्यों लिया गया। पीएम की सुरक्षा को ताक पर रखने का फैसला क्यों किया गया। सीएम ने कहा कि दरअसल, पीएम वहाँ राजनीति चमकाने गए थे इसलिए यह बयान दिया कि सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं बचकर जिंदा जा रहा हूँ। यह विशुद्ध रूप से राजनीती है। एक दलित का सीएम बनना उन्हें नही पच रहा है।

सीएम ने कहा कि पंजाब और उत्तर प्रदेश से इनकी जमीन खिसक गई है इसलिए बौखलाए हुए है।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=245735977665535&id=1331101267025049

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय आज लेंगे शिक्षा विभाग की बैठक : शिक्षा से जुड़े मसलों पर लेंगे अधिकारियों से फीडबैक, 33 हजार शिक्षकों की भर्ती का रास्ता हो सकता है साफ