CM भूपेश ने बोला बीजेपी पर हमला : सीएम भूपेश ने कसा बीजेपी पर तंज : ” BJP को सत्ता चलाना नहीं आता, केवल झगड़ा करा सकते हैं, आग लगवा सकते हैं….नरेंद्र मोदी गद्दी छोड़े, फिर हम आते हैं…”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ से यूपी में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए । इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला । सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी को सरकार चलाना आता नहीं है सिर्फ झगड़ा कराना और आग लगवाना आता है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोलते कहा कि बीजेपी को राजभवन के बजाय कोर्ट जाना चाहिए और वहां अपनी बात रखनी चाहिए ।

 

 

मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम पर भी तंज कसते कहा कि शायद पूर्व सीएम का ट्वीटर हैंडल कोई और चलवाता है और रमन सिंह को पता नहीं रहता कि क्या पोस्ट हो रहा है । उत्तराखंड में 500 रुपये में गैस सिलेंडर की घोषणा पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में जो घोषणा की उसको बखूबी कर रहे हैं और हमने बात उत्तराखंड के परिप्रेक्ष्य में कही थी । सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी कुर्सी छोड़े फिर देते है गैस सिलेंडर ।

किसानों से बात के लिए बनी कमेटी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि किसानों से बातचीत का प्रयास किया जा रहा है । सीएम ने कहा कि कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, मंत्री मोहम्मद अकबर और मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया किसानों से बात करेंगे ।तीनों मंत्री की कमेटी बनी है जो किसानों से बातचीत करेगी ।

Share
पढ़ें   शाकम्भरी जयंती-मरार महासंघ घड़ी चौक रायपुर में करेगा निःशुल्क सब्जी वितरण