राहुल का स्वागत : संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने किया राहुल गांधी का एयरपोर्ट में स्वागत, चंद्रदेव बोले : “आज का दिन छत्तीसगढ़ के लिए ऐतिहासिक”

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 फरवरी 2022

छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का आगमन हुआ । इस दौरान एयरपोर्ट पर संसदीय सचिव और बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय ने राहुल गांधी का स्वागत किया । संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ का दिन आज के लिए ऐतिहासिक है क्योंकि आज प्रदेश को राजीव गांधी न्याय योजना का शुभारंभ तो किया ही गया साथ में सेवाग्राम और छत्तीसगढ़ अमर जवान ज्योति की आधारशिला, राहुल गांधी के द्वारा रखी गई है ।

 

 

चंद्रदेव राय ने कहा कि बड़े ही सौभाग्य की बात है कि आज छत्तीसगढ़ के 3 लाख 55 हज़ार मजदूर जिनके पास खेती करने के लिए जमीन नहीं हैं, उनके खाते में राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि न्याय योजना के तहत 2 हज़ार रुपये की राशि पहुँची हैं । चंद्रदेव राय ने आगे कहा कि हमारी सरकार कितनी संवेदनशील है उसका पता आप इसी बात से लगा सकते है कि राहुल गांधी ने कहा कि राजीव गांधी न्याय योजना की राशि थोड़ा और बढा दीजिये, तो सीएम भूपेश बघेल ने तुरंत मंजूरी दे दी और अब रकम 6 हज़ार से बढ़कर 7 हज़ार रुपये हो गया । चंद्रदेव राय ने कहा कि आज हमारी सरकार में गाँव के किसान से लेकर मजदूर,छात्र,युवा,महिला, समाज का हर एक वर्ग काफी खुश और उत्साहित हैं ।

 

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था जरूरी है बुलडोजर चलाना,मुख्यमंत्री का पलटवार,कहा- बीजेपी तय करे उनके नेता मोदी हैं या योगी