पुलिस की गिरफ्त में आरोपी : ढाबा संचालक से पैसे लूटने वाले दो आरोपी को राजपुर ने कट्टे के साथ किया गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर सरगुजा सम्भाग

आकेश्वर यादव
बलरामपुर, 10 फरवरी 2022

बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसा गुड़ी मुख्य मार्ग पर कट्टे की नोक पर ढाबा संचालक से लूटपाट करने और आतंक फैलाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और कार बरामद किया है।

आरोपी के पास से बरामद कट्टा

देर रात को दोनों आरोपी प्रकाश सिंह और रविदास ने nh343 मुख्य मार्ग में परसागुड़ी के पास संचालित यादव ढाबा में रुककर कट्टे की नोक पर ढाबा संचालक से 42 सौ रुपये की लूटपाट की थी और हवा में कट्टा लहराते हुए काफी आतंक मचाया था। आरोपियों ने हर आने जाने वाले लोगों को भी परेशान किया था, देर रात को ही जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी थी। ढाबा संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने आज दोनों आरोपी प्रकाश सिंह और रविदास को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से एक देसी कट्टा बरामद किया है साथ ही उनकी कार भी जप्त की है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी आदतन बदमाश है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

Share
पढ़ें   विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर सर्व आदिवासी समाज के कार्यक्रम में उपस्थित रहे मुख्यमंत्री, CM भूपेश बघेल बोले : "आर्थिक सशक्तिकरण की तरफ अग्रसर हैं प्रदेश के आदिवासी"