उत्तराखंड के चुनाव प्रचार में टी एस : हरीश रावत के विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुँचे मंत्री टी एस सिंहदेव, मंत्री जयसिंह अग्रवाल और विधायक शैलेष पांडेय ने भी मांगा जनता से आशीर्वाद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति

प्रमोद मिश्रा

उत्तराखंड, 11 फरवरी 2022

देवभूमि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है । सभी पार्टी अपने – अपने स्तर पर जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं । उत्तराखंड में कांग्रेस को जीत दिलाने की कमान छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को भी मिली है । मंत्री टी एस सिंहदेव उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के विधानसभा क्षेत्र लालकुआं में लोगों के बीच पहुँचकर चुनाव प्रचार कर रहे है । स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के साथ कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल, बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे, AICC की सचिव दीपिका पाण्डेय, प्रदेश कांग्रेस के सचिव पंकज सिंह भी मौजूद हैं ।

 

 

प्रचार करते टी एस सिंहदेव के साथ मंत्री व विधायक शैलेष पांडेय

आज उत्तराखंड के लालकुआं विधानसभा सीट में जाकर टी एस सिंहदेव के साथ सभी ने जनता से आशीर्वाद माँगा और कांग्रेस की सरकार बनाने का अनुरोध किया। इस अवसर में लालकुआं क्षेत्र के सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्तिथ थे। आपको बताते चले कि लालकुंआ उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का विधानसभा क्षेत्र हैं । जानकार मानते है कि चूंकि हरीश रावत पूरे उत्तराखंड में कांग्रेस का चुनाव प्रचार कर रहे है इसलिए टी एस जैसे बड़े राजनीतिज्ञ को लालकुंआ में प्रचार की कमान दी गई है । उत्तराखंड के राजनीतिक जानकारों का मानना है कि टी एस सिंहदेव ने कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत दिलाई थी इसलिए पार्टी ने उनको बड़ी जिम्मेदारी भी दी है ।

प्रियंका गांधी के सभा की तैयारी का जायजा लेने पहुँचे

उत्तराखंड के विधानसभा क्षेत्र हल्द्वानी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी जी का कल चुनाव प्रचार और रैली के साथ आम सभा भी होने वाली है । इस कार्यक्रम में तैयारी का जायज़ा लेने छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टी एस सिंहदेव, मंत्री जयसिंह अग्रवाल, बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय, प्रदेश सचिव पंकज सिंह पहुँचे । इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता उपस्तिथ थे।

पढ़ें   ब्रेकिंग : IPS जीपी सिंह के ठिकानों पर ACB की दबिश...तड़के से कार्रवाई जारी...राज्य में पहली बार किसी IPS पर ACB की नकेल

उत्तराखंड में कब है विधानसभा चुनाव?

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा का चुनाव होना है । 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान होना है । 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव परिणाम घोषित होंगे जिसमें उत्तराखंड भी शामिल है ।

 

Share