राजनीति और बयानबाजी : भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कांति नाग ने किया पलटवार, कांति नाग बोली : “भाजपा नेत्री डी. पुरंदेश्वरी की मानसिक स्तिथि ठीक नही”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति

प्रमोद मिश्रा

कांकेर/रायपुर, 22 फरवरी 2022

भाजपा प्रदेश प्रभारी इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे पर है । कल ही वे कांकेर में थी इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर हमले किए थे, जिसके जवाब में आज कांग्रेस की प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष एवं राज्य योजना आयोग की सदस्य कांति देवी नाग ने भी तीखे तेवरों के साथ करारे पलटवार करते हुए डी पुरंदेश्वरी समेत पूरी भाजपा मंडली पर हमला बोली है ।

 

 

कांति नाग ने कहा की डी. पुरंदेश्वरी जब पिछले बार छत्तीसगढ़ आई थी तब वो पूरे छत्तीसगढ़ वासियों पर थूकने की बात कही थी आज जब कई महीनो के वनवास के बाद पुनः छत्तीसगढ़ वापस आई है, तो उनके मुंह से पिछले दौरे की तरह ही नीच एवं मति भ्रष्ट प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर रही है ।

भाजपा नेत्री की मानसिक संतुलन खराब है – कांति नाग

कांति नाग ने कहा की पहले डी. पुरंदेश्वरी कांग्रेस सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाती है और ओपन डिबेट करने की चुनौती देती है फिर अपने ही बयान से पलटकर डिबेट से खुद को अलग करके अपने कार्यकर्ताओं को डिबेट में धकलेने की बात कहती है । कांति नाग ने कहा कि डी. पुरंदेश्वरी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, मैडम अनर्गल बयानबाजी करती है और अपने कार्यकर्ताओ को उसमे फंसा देती है ।  वो भी बेचारे क्या करें क्योंकि उनके खुद के पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता अपने प्रदेश प्रभारी के मानसिक बैलेंस बिगड़ जाने से परेशान एवं हताश है ।

कांति नाग ने प्रदेश के विकास का भी मुद्दा उठाकर भाजपा और उनके प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी को आड़े हाथों में लिया है । उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ में 15 वर्ष बीजेपी की सरकार रही है और कांग्रेस को वर्तमान में सिर्फ 3 वर्ष ही हुए है, तो वो स्वयं ही आंकलन कर ले या अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता से गुप्त रूप से पूछ ले वे स्वयं ही बता देंगे ही 3 वर्ष में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने 15 वर्ष की भाजपा से पचास गुना ज्यादा काम हुए है ।

पढ़ें   रायपुर को रेड जोन को लेकर कांग्रेस का बड़ा बयान कहा इसके पीछे है राजनीति, रायपुर को रेड जोन में डालने का अर्थ पूरे छत्तीसगढ़ की सारी प्रशासनिक राजनीतिक और व्यवसायिक गतिविधियों का शून्य हो जाना है : कांग्रेस

मुख्यमंत्री बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस ने किए सभी वादे पूरे

कांति नाग ने भी यह भी कहा की आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार ने लगभग सभी वादे पूर्ण कर लिए है । राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से 2500 रूपए देकर किसानों को उनकी धान का पुरे देश में सर्वाधिक मूल्य दे रही है । तेंदूपत्ता संग्राहको को प्रति सैकड़े की गड्डियों पर 400 रूपए की दर, गोधन न्याय योजना के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत किया जा रहा है साथ ही गोठान योजना के सफलता की तो आज देश ही नहीं विश्व भर में चर्चा है ।

कांति नाग ने डी. पुरंदेश्वरी एवं भाजपा से महंगाई को लेकर भी कई सवाल भी पूछे है । उन्होंने पूछा कि आज पेट्रोल डीजल की कीमत 100 रूपए के पार, सरसो तेल 200 रूपए के पार, गैस 900 रूपए के पार, दाल, मसाले जैसे सभी मूलभूत चीजे महंगाई के ऐतिहासिक स्तर पर है महंगाई के मुद्दे पर भाजपा के नेता अपनी जुबान क्यों नही खोलते है ? भाजपा नेता जवाब दे आखिर इतनी महंगाई से आम जनता को राहत कब मिलेगी ?

Share