राहुल गांधी के बयान पर डॉ. रमन सिंह का पलटवार, डॉ रमन बोले : “गुरु गुड़ और चेला शक्कर, भूपेश का झूठ राहुल अमेठी में अलाप बैठे”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 फरवरी 2022

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अमेठी में कांग्रेस के पराजित प्रत्याशी राहुल गांधी द्वारा छत्तीसगढ़ में हर जिले में फ़ूड पार्क होने का दावा करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि गनीमत है कि उन्होंने यह नहीं कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने गांव गांव में फूड पार्क बना दिया है। वे यह भी कह सकते थे कि हर खेत में फूड पार्क बना दिया है या बना देंगे।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि अब तक यह माना जाता था कि राजनीति में गप्पें हांकने में राहुल का कोई जवाब नहीं है लेकिन अब कांग्रेस में झूठ बोलने के मामले में राहुल नम्बर दो पर आ गए हैं। उनके प्रिय शिष्य और कांग्रेस के कमाऊ पूत भूपेश बघेल के झूठ का असर ऐसा पड़ा कि वे अमेठी में भूपेश की झुठलीला के भाट बन बैठे। वे भूपेश बघेल के क्षण प्रतिक्षण बोले जाने वाले झूठ को सच समझ कर उनकी विरुदावलि गाते समय यह भी भूल गए कि छत्तीसगढ़ की आंखें बंद नहीं हैं। यहां के लोगों को दिखाई देता है। वे देख रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में कितने फ़ूड पार्क भूपेश बघेल ने उगा दिए हैं। यहां के लोग सुन सकते हैं कि भूपेश बघेल के झूठ से छत्तीसगढ़ सरकार मजाक बनकर रह गई है। भूपेश बघेल ने सरकार को सर्कस में बदल दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि आलू से सोना बनाने वाले का गुणी शिष्य इतना हुनरमंद निकला कि छत्तीसगढ़ के हर जिले में फूड पार्क ऐसे बना दिया जैसे साडा की जमीन पर प्लाटिंग हो रही हो?

पढ़ें   धरना प्रदर्शन : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने किया प्रदर्शन..16 मुख्य मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी भूपेश बघेल की सत्ता की चपेट में उनके खुद के आका राहुल भी आ गए हैं। गजब है कि भूपेश छत्तीसगढ़ की जनता के साथ-साथ अपने गुरुदेव को भी धोखे में रखे हैं। राहुल गांधी के इस गुरुघंटाल शिष्य के झूठ के मॉडल के कारण पूरे देश में छत्तीसगढ़ की बदनामी हो रही है। बेशर्मी की हद देखिये कि अपने राष्ट्रीय नेता को उपहास का विषय बनवाकर भूपेश बघेल ट्विटर पर खुद की पीठ थपथपा रहे हैं।

Share