CG में पूर्व मंत्री के बेटे का निधन : पूर्व मंत्री के बेटे ने ली रायपुर में अंतिम सांस, लीवर की बीमारी का चल रहा था इलाज

Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के पूर्व खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े के पुत्र विजय राजवाड़े का निधन हो गया है। बता दें कि विजय राजवाड़े लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। जिन्होंने आज इलाज के दौरान राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में सांस ली। उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है और कोरिया जिला में शोक की लहर है।

 

 

भैया लाल राजवाड़े के पुत्र विजय राजवाड़े जिला पंचायत सदस्य थे। बताया जा रहा है उनके लीवर में समस्या होने के कारण उन्हें रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका 3 दिन से इलाज चल रहा था वह इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।
मिली जानकारी के अनुसार विजय राजवाड़े का बचपन से ही एक किडनी था और वह दिल की बीमारी से भी ग्रसित थे। उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है और पूरे प्रदेश भर में शोक की लहर है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जताया शोक

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने दुःख जताते लिखा कि पूर्व मंत्री आदरणीय भैयालाल राजवाड़े जी के सुपुत्र श्री विजय राजवाड़े के दुःखद निधन की सूचना पाकर स्तब्ध हूँ। नियति के आगे हम सभी नतमस्तक हैं। भगवान उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।

दुःख की इस घड़ी में हम सभी परिवार के साथ हैं। ॐ शांति।

 

Share
पढ़ें   उत्तर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता अब फुलफार्म में -बूथ स्तर पर संभाला मोर्चा, मतदाताओं का डोर टू डोर सर्वे