खैरागढ़ उपचुनाव : पूर्व CM डॉ. रमन सिंह ने बोला सीएम भूपेश बघेल पर हमला, पूर्व CM बोले : ” हमारी पार्टी की जीत तय है, कांग्रेस को झुकना पड़ेगा”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में चुनाव की तारीख जैसे – जैसे नजदीक आ रही है ठीक वैसे ही चुनावी सरगर्मी अब तेज होने लगा है । गर्मी के मौसम में तापमान तो एक तरफ बढा ही है लेकिन राजनीतिक बयानबाजी से खैरागढ़ में माहौल और काफी बढ़ गई है । सीएम के दो घण्टे में जिले के बयान पर पूर्व सीएम ने बड़ा तंज कसा है । पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार ने खैरागढ़ विधानसभा में कोई विकास कार्य नहीं किया है जिससे उनके कार्यकता वोट मांग सके ।

 

 

पूर्व सीएम डॉ रमन ने कहा कि इस सरकार ने पिछले तीन साल में न तो बेरोजगारी भत्ता दिया और न ही शराब बंदी पर कोई बात की । रमन सिंह ने कहा कि खैरागढ़ के 15000 गरीबों के आवास छिनने का काम इस सरकार ने किया है । पूर्व सीएम ने कहा कि अगर सरकार को जनता की चिंता होती तो गरीबों के मकान बनाने पे ध्यान देने न कि जमीन बेचकर खर्च करने में ।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि खैरागढ़ क्षेत्र की जनता के साथ देवव्रत का भी अपमान लगातार इस सरकार ने किया है । पूर्व सीएम ने कहा कि चुनाव आया तब कांग्रेस को देवव्रत सिंह की याद आई, अगर चुनाव नहीं आता तो अभी भी न तो देवव्रत की याद कांग्रेस को आती और न हीं खैरागढ़ की जनता की याद आती ।

पूर्व सीएम ने कहा कि खैरागढ़ के चुनाव में कांग्रेस की शिकस्त निश्चित है और आने वाले चुनाव परिणाम में जनता कांग्रेस को हार का स्वाद चखायेगी । पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस को झुकना पड़ेगा ।

Share
पढ़ें   आज बीकानेर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी