एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, लक्ष्य कोचिंग सेंटर के बच्चों का रहा दबदबा

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

आकेश्वर यादव
बलरामपुर,7मार्च 2022

बलरामपुर जिले में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का परीक्षा परिणाम जारी हुआ, जिसमें लक्ष्य कोचिंग से 32 छात्रों में से 30 छात्रों ने सफलता प्राप्त कर किया है। आपको बता दे कि शंकरगढ़ क्षेत्र से 3 छात्रों का चयन हुआ है । लक्ष्य कोचिंग से प्रथम स्थान प्रगति मिंज पिता श्परमेश्वर मिंज, द्वितीय स्थान यश तिर्की पिता आकांक्षा तिर्की, तृतीय स्थान अनुपम तिर्की पिता दूधनाथ ने एक बार फिर लक्ष्य कोचिंग का परचम लहराया है। बताते चले कि लगभग 2530 छात्रों ने एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था । यह परीक्षा 3 अप्रैल रविवार को आयोजित की गई थी । दिनांक 6 अप्रैल को उसका रिजल्ट जारी कर दिया गया जिनमें पूरे जिले में 360 छात्र-छात्राओं का चयन किया जाना है जिनमें से 180 छात्र एवं 180 छात्राएं का चयन किया जाता है।


बताते चले कि बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ ब्लाक में संचालित लक्ष्य शिक्षण संस्थान जहां गरीब दिव्यांग अनाथ बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जाती है। आज जब रिजल्ट एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का जारी किया गया तो लक्ष्य कोचिंग के छात्रों ने एक बार पुनः इतिहास रचा है । इस प्रकार उपलब्धि प्राप्त कर लक्ष्य कोचिंग के संस्थापक सुदर्शन यादव ने सभी बच्चे को लक्ष्य कोचिंग की तरफ से हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं प्रदान की है।

 

 

Share
पढ़ें   पीएम जनमन योजना के बेहतर क्रियान्वयन एवं हितग्राहियों के सतत मॉनिटरिंग हेतु प्रोग्रेस मॉनिटरिंग कार्ड का किया गया वितरण