धार्मिक खबर : शिवरीनारायण में आज अनुराधा पौडवाल देंगी प्रस्तुति, पहले दिन ममता चन्द्राकर की भक्तिमय संगीत में झूमे लोग

Exclusive Latest आस्था छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर,09 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ के धार्मिक नगरी शिवरीनारायण में इन दिनों राम गमन वन पथ महोत्सव शुरू हो चुका है । कार्यक्रम के पहले दिन ममता चंद्राकर ने प्रस्तुति दी तो वही दूसरे दिन आज अनुराधा पौडवाल का कार्यक्रम है । अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका हैं जिन्होंने भक्ति मय गानों के साथ फिल्मी गानों में अपनी आवाज से जादू बिखेरी है । बॉलीवुड में लंबे समय से अपनी आवाज से पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है । शिवरीनारायण के साथ आसपास के लोग भी अनुराधा पौडवाल को सुनने के लिए बेताब हैं ।

 

 

पहले दिन ममता चंद्राकर के गीतों पर झूमे दर्शक

मानस गायन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता और राम वन गमन पर्यटन परिपथ शिवरीनारायण के पहले चरण के लोकार्पण कार्यक्रम के पहले दिन मेला स्थल में उत्साह का माहौल देखा गया । संध्याकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम में पद्मश्री डॉ ममता चंद्राकर के गीतों ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। डॉक्टर ममता चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ के राजगीत से अपने गीतों के श्रृंखला की शुरूआत की और एक के बाद कई मनमोहक गीत गाकर उपस्थित लोगों को भी गुनगुनाने पर मजबूर कर दिया. कार्यक्रम में चिन्हारी नाचा पार्टी भी अपने नृत्य और संगीत से लोगों का खूब मन मोहा. कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि राजेश्री महंत डॉ रामसुंदर दास, संस्कृति और पर्यटन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी सहित बड़ी संख्या में दर्शकगण मौजूद थे।

Share
पढ़ें   CG के जेलों में कैदियों के परिजनों की नो एंट्री : कोविड के चलते कैदियों के परिजन नहीं मिल पाएंगे कैदियों से, पढ़िये आदेश में क्या कहा गया?