CG में दो ट्रकों की आपस में भिड़त : ड्राइवर का सिर धड़ से हुआ अलग, दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बेमेतरा, 16 मई 2022

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सोमवार तड़के दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक ड्राइवर का सिर ही धड़ से अलग हो गया। उसके शव को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद शव बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर MP का रहने वाला था। हादसे के दौरान लोग प्याज लूटने में लग गए। इस दौरान दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने तड़तपते हुए दम तोड़ दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से सीमेंट की बोरियां भरकर मध्य प्रदेश जा रहा था। तड़के करीब 5 बजे वह नेशनल हाईवे पर ग्राम गुनरबोड के पास पहुंचा था कि अचानक ट्रक के आगे का टायर फट गया। इसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गया और कवर्धा से प्याज लेकर रायपुर जा रहे एक अन्य ट्रक से सामने से भिड़ गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि सीमेंट ट्रक के ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया और शव अंदर ही फंस गया।

6 घंटे बाद ट्रक में फंसा शव निकाला जा सका

सीमेंट से भरे ट्रक के चालक का शव अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था। सिर भी अलग होकर अंदर चिपका हुआ था। इसके बाद पुलिस ने 2 JCB मौके पर बुलाई, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी ट्रक के सामने के हिस्से को अलग नहीं किया जा सका। इस पर तीसरी JCB मंगवाकर इसे हटवाया गया। इन सब में करीब 6 घंटे लग गए। पुलिस करीब 11.30 बजे शव को ट्रक से बाहर निकाल सकी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पढ़ें   ‘नन्हें कदमों की ऊंची छलांग’ : मुख्यमंत्री ने अबुझमाड़ मलखम्ब अकादमी के हुनरमंद खिलाड़ियों की शानदार उपलब्धियों को सराहा

ओवरलोड था ट्रक, आधार कार्ड से हुई चालक की पहचान

बेमेतरा SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि सीमेंट से भरा ट्रक ओवर लोड था। हादसे के बाद चालक का सिर अलग होकर वाहन में अंदर चिपक गया था। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें से आधार कार्ड मिला। इससे पता चला है कि शव MP के सिंगरौली में चितरंगी, ग्राम पराई निवासी अंजू साकेत (31) पुत्र भागीरथी साकेत का है। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Share