उदयपुर के बाद रायपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर : प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के साथ CM भूपेश रहेंगे मौजूद, मिशन 2023 को लेकर होगी चर्चा, दो दिन का होगा नव संकल्प शिविर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

01 जून 2022

राजस्थान के उदयपुर के बाद कांग्रेस का चिंतन शिविर राजधानी रायपुर में आज से शुरू होगा । दो दिन तक चलने वाले नव संकल्प शिविर में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के साथ सह प्रभारी प्रभारी सचिव चन्दन यादव और सप्तगिरी, सीएम भूपेश बघेल के साथ सभी विधायक व तमाम बड़े नेता शामिल होंगे । उदयपुर में जिन बातों का जिक्र चिंतन शिविर में किया गया है, उन सभी बातों को इस संकल्प शिविर में कांग्रेस के बड़े नेता सभी विधायकों के साथ कार्यकर्ताओं के समक्ष रखेंगे ।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर डेढ़ साल का वक्त बचा है । ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किस प्रकार से नए मंत्र के साथ मैदान में उतारा जाए इस बात की चर्चा भी नव संकल्प शिविर में होने वाली है । साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चार्ज करने के साथ नए मंत्र देने की कोशिश भी कांग्रेस के बड़े नेता करते नजर आएंगे । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कमल विहार में स्थित माहेश्वरी भवन में होने वाली इस नव संकल्प शिविर को लेकर जोर शोर से तैयारी भी चल रही है ।

छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में किस प्रकार से लोगों के बीच तमाम मुद्दों को लेकर जाया जाए इस बात की चर्चा इस नव संकल्प चिंतन शिविर में होने वाली है । नव संकल्प चिंतन शिविर इस लिहाज से ही बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों प्रदेश में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए आम जनता से रूबरू हो रहे हैं । ऐसे में विधायकों का परफॉर्मेंस कैसा है? इस बात की भी जानकारी मुख्यमंत्री ले रहे हैं । इस लिहाज से भी यह काफी महत्वपूर्ण हो जाता है ।

पढ़ें   रायपुर में मैच : अंतरराष्ट्रीय मैच का होगा भव्य आयोजन, CSCS ने की तैयारी शुरू, जय अमित भाई शाह को प्रभतेज ने आयोजन के लिए दिया धन्यवाद

Share