उर्वशी साहू घायल VIDEO : इनोवा और ऑयल टैंकर की भिड़ंत, ऑयल टैंकर जलकर हुआ खाक, छत्तीसगढ़ी कलाकार उर्वशी साहू इनोवा में सवार थी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

भिलाई, 04 जून 2022

छत्तीसगढ़ की जानेमाने कलाकार उर्वशी साहू सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है । यह सड़क दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि जिस इनोवा गाड़ी में उर्वशी साहू बैठी थी, उस इनोवा के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं । वहीं इनोवा से भिडंत हुई ऑयल टैंकर भी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी है । अच्छी बात यह हैं कि उर्वशी साहू फिलहाल पूरी तरह से ठीक है लेकिन उनके ड्राइवर की हालत बड़ी गम्भीर है । उनका इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है ।

 

 

इसी इनोवा में सवार थी उर्वशी साहू

घटना शुक्रवार शाम की थी । घटना की जानकारी लगते ही तत्काल अग्निशमन के दस्ते को मौके पर भेजा गया । वहीं पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए । तत्काल कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल भिजवाया गया ।

वहीं दूसरी ओर अग्निशमन के दस्ते ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया । दरअसल, उर्वशी साहू अपनी इनोवा कार से रायपुर से भिलाई आ रही थी । वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था । इसी बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई । इसमें घटना में कोई जनहानि फिलहाल अभी तक नहीं हुई है ।

मामले में भिलाई 3 पुलिस जांच कर रही है ।उवर्शी साहू छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार है । वहीं वे दुर्ग नगर निगम में स्वच्छता की ब्रांड एम्बेसडर भी है ।

Share
पढ़ें   कोरोना का टीका है बहुत जरूरी : छत्तीसगढ़ में पिछले 28 दिनों में 209 मरीजों की कोरोना से मौत, इनमें से 135 लोगों ने नहीं लगवाया था एक भी डोज, डॉक्टर राज मनहरे बोले : "ज्यादा क्रिटिकल वहीं जिन्होंने कोरोना का एक भी डोज नहीं लगवाया"