Video : मांगों को लेकर नारेबाज़ी कर रहीं थीं छात्राएं…DME दफ्तर का किया घेराव…स्वास्थ्य मंत्री ने जब की स्पॉट में Video कॉल में बात, तो खिल उठे छात्राओं के चेहरे

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 जुलाई 2022

छत्तीसगढ़ के रायपुर में DME दफ्तर में नर्सिंग छात्राओं ने जोरदार हंगामा किया। इस दौरान छात्राओं ने डीएमई दफ्तर का घेराव कर दिया। छात्राओं का कहना है कि पढ़ाई पूरी होने के बाद भी रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने से छात्राएं परेशान हैं। इस दौरान डीएमई दफ्तर के सामने छात्राओं ने नारेबाजी की।

 

 

बता दें कि रजिस्ट्रेशन नहीं होने से नर्सिंग छात्राएं सरकारी भर्तियों में आवेदन नहीं कर पा रही हैं। इस दौरान जोगी कांग्रेस के छात्र नेता भी मौजूद रहे।

बात करती छात्रा

TS सिंहदेव ने दिया स्पॉट आश्वासन

प्रदर्शनकारियों से स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने वीडियो कॉल पर बात की और समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया। छात्राओं से बात करते हुए मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा – “मैं बात करता हूँ, आप बैठे रहें, समस्या का समाधान तुरन्त होगा।

मंत्री के इस बात को सुनकर प्रदर्शनकारियों के चेहरे खिल गए।

इसपर सुदर्शन न्यूज के पत्रकार ने ट्वीट किया –

 

ऐसा स्पॉट समाधान होने लगे, तो मजा आ जाए…

अभी छग DME ऑफिस के गेट पर नर्सिंग Students प्रदर्शन कर रहे थे, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री @TS_SinghDeo ने उनसे वीडियो कॉल में बातचीत की और तत्काल मदद का आश्वासन दिया।

पढ़ें   बिलासपुर हाईकोर्ट : महत्वपूर्ण मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा- सरकार का नीतिगत फैसला, नहीं कर सकते हस्तक्षेप

इस स्पॉट आश्वासन से प्रदर्शनकारियों के चेहरे खिल गए।

 

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की सरलता पर लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

Share