CM की घोषणा पर तुरंत अमल : सरगुजा के धौरपुर में आज से शुरू होगा एसडीएम कार्यालय, CM भूपेश बघेल ने 11 मई को लुंड्रा विधानसभा के सहनपुर में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में की थी घोषणा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर 12 जुलाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर त्वरित अमल करते हुए सरगुजा जिले के धौरपुर में आज अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  कार्यालय के शुभारंभ की तैयारी पूरी कर ली गई है ।

 

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र  के सहनपुर में 11 मई को आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रवासियों की मांग पर धौरपुर में एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की थी।

कलेक्टर सरगुजा कुन्दन कुमार से प्राप्त जानकारी अनुसार के अनुविभागीय कार्यालय राजस्व धौरपुर का शुभारंभ कार्यक्रम छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होगा।  इस अवसर पर सीजीएमएससी के अध्यक्ष एवं लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम, जिला पंचायत सरगुजा अध्यक्ष मधु सिंह, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष रामदेव राम,  जनपद अध्यक्ष गंगा प्रसाद, उपाध्यक्ष वीरभद्र सिंह, सरपंच सुगोत्री मरावी उपस्थित रहेंगी। धौरपुर में एसडीएम कार्यालय खुलने से अब राजस्व एवं अन्य कार्य के लिए लुण्ड्रा -धौरपुर क्षेत्र के लोगो को 40 किलोमीटर दूर अम्बिकापुर नही आना पड़ेगा ।

Share
पढ़ें   खुशहाल होता 'छत्तीसगढ़' : मुख्यमंत्री के विभागों से संबंधित व्यय के लिए 12681 करोड़ 75 लाख 82 हजार रूपए की अनुदान मांगें पारित, CM भूपेश बघेल बोले : "तीन सालों में लोगों के जीवन में आया बड़ा बदलाव, आजीविका के खुले नये द्वार"