CG में शर्मनाक घटना : रिश्ते में मामा ने ही बनाया युवती को अपनी हवस का शिकार, 06 माह की गर्भवती होने पर चला घरवालों को पता, आरोपी को पुलिस ने 7 माह बाद पकड़ा

CRIME Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

■ हुलिया बदलकर छिपा था आरोपी

■ युवती मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही

प्रमोद मिश्रा

 

 

बलौदाबाजार, 08 सितंबर 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मानसिक रूप से कमजोर युवती को 56 साल के रिश्ते में मामा लगने वाले आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया । घरवालों को मामले का तब पता चला जब युवती 06 माह की गर्भवती हो गई ।

पुलिस ने जानकारी देते बताया कि प्रार्थी द्वारा थाना आकर लिखित आवेदन कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी बहन पीडिता मानसिक रूप से विकलांग है, जिसे आरोपी चचेरा मामा जुगुत राम साहू S/O स्व. नरेश साहू उम्र 56 वर्ष साकिन बासीन के द्वारा पीडिता को बहला फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाया, जिससे पीडिता करीबन 05-06 माह का गर्भ से हो गई है। जिसके संबंध में लिखित आवेदन पर से धारा 376 भादवि के तहत थाना सुहेला में अपराध क्रमांक 50/2022 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था । आरोपी रिपोर्ट करने की सूचना पाकर फरार हो गया था, जो करीब 07 माह से फरार था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय दीपक कुमार झा द्वारा महिलाओ एवं बच्चों से जुड़े अपराधों के विरूद्ध सख्ती से कार्यवाही करने के प्राप्त निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमान पीताम्बर पटेल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भाटापारा श्री सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुहेला उप निरीक्षक पुरूषोत्तम कुर्रे के नेतृत्व में जरिये मुखबिर की सूचना पर आरोपी जुगुतराम साहू को रायपुर गोगांव मेन रोड नं.02 से पकड़ा गया। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड में भेजा गया है । उक्त कार्यवाही में सउनि पी.के. सिन्हा, प्र. आर. दिलीप टोप्पो, आरक्षक सत्यप्रकाश कंवर, आरक्षक विवेक मिश्रा का विशेष योगदान रहा।

Share
पढ़ें   दिनदहाड़े चोरी : पहले तोड़ा कार का शीशा, फिर उसमें रखे एक किलो सोने के गहने को किया चोरों ने पार