Breaking : साधुओं से मारपीट करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…वीडियो फूटेज के आधार पर बाकी लोगों की तलाश जारी…CM ने BJP पर किया पलटवार…बोले CM भूपेश…

CRIME Exclusive Latest TRENDING Uncategorized आस्था छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा, रायपुर/ दुर्ग, 7 अक्टूबर, 2022

दशहरे के दिन दुर्ग जिले के चरौदा में 3 साधुओं के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

 

 

 

 

इस बीच इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दुर्ग पुलिस ने फिलहाल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं वीडियो फुटेज के आधार पर बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 

इस पूरे मामले को लेकर के प्रदेश की राजनीति गर्म है। भारतीय जनता पार्टी ने साधुओं के साथ में मारपीट के मामले को लेकर जहां प्रदेश की कांग्रेस सरकार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल खड़ा किया है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सुबह बस्तर रवाना होने से पहले भारतीय जनता पार्टी पर पुरानी घटनाओं का जिक्र करते हुए कई तरह के आरोप लगाए हैं।

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि नियम भाजपा के लिए अलग-अलग होता है।

 

 

वहीं भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़ा किया है और कहा है कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। इसके साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर भी विपक्ष ने सवाल खड़ा किया है।

 

 

दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने मीडिया 24 न्यूज़ से बात करते हुए बताया है कि वीडियो फुटेज के आधार पर साधुओं से मारपीट करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही साधुओं से संबंधित बैकग्राउंड को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि वह लगातार राजस्थान के अलवर पुलिस के संपर्क में हैं और संबंधित तीनों साधुओं के पिछले रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। साथ ही वह लोग कब से छत्तीसगढ़ में रुके हुए थे? कहां रुके थे? और किस तरह से घूम रहे थे? यह सारी जानकारियां पुलिस इकट्ठा कर रही है।

पढ़ें   मुख्यमंत्री गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले को देंगे 44.61 करोड़ रूपए की सौगात,16.99 करोड़ के कार्यो का लोकार्पण एवं 27.62 करोड़ के कार्यो का होगा भूमिपूजन एवं शिलान्यास

 

 

 

Share