गुजरात में जीत दिलाने अमरजीत का धुआंधार प्रचार : कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम रहे मंत्री अमरजीत भगत, गुजरात में जीत दिलाने बनाया गया है चुनाव प्रभारी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

अहमदाबाद, 15 अक्टूबर 2022

आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस के गुजरात चुनाव प्रभारी अमरजीत भगत गुजरात पहुँचे । गुजरात पहुँचते ही मंत्री अमरजीत भगत ने धुआंधार प्रचार शुरू कर दिया । साथ ही लगातार चुनावी बैठक कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मंत्री अमरजीत भगत 10 अक्टुबर से 15 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर है।

 

 

मंत्री अमरजीत भगत पहले दिन गुजरात के खेड़ा लोकसभा क्षेत्र की मातर विधानसभा के अंतर्गत पीज गांव के पवित्र महादेव मंदिर में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और जन मित्रों से मुलाकात किया। आगामी गुजरात चुनाव को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ज़मीनी स्तर पर लोगों से मिलकर कांग्रेस की कार्ययोजना से लोगों को अवगत कराने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसके पश्चात गुजरात में खेड़ा के विकासखण्ड मातर के मार्केट यार्ड में जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर बैठक कर चुनावी चर्चाएं की। उन्हें आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत के लक्ष्य के साथ अपना शत-प्रतिशत योगदान सुनिश्चित करने हेतु प्रेरित किया व गुजरात के विकासखंड खेड़ा अंतर्गत रडू स्थित संतराम मंदिर में दर्शन कर भगवान के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद लेकर स्थानीय प्रतिनिधि और कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में सार्थक चर्चा हुई।

इसके बाद मंत्री अमरजीत भगत हर रोज अलग-अलग विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं से भेंट कर चुनाव की तैयारियों पर सार्थक चर्चा करते नजर आए, बिना थके बिना रुके जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं से मिलकर उनमें एक अलग ऊर्जा का संचार भरते नजर आये।

पढ़ें   चक्रधर समारोह-2024 : अंतर्राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी दिखाएंगे अपना जौहर, 57 से 110 किलोग्राम वर्ग के पहलवानों के बीच होगा दंगल

मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस का परचम अवश्य लहराएगा, क्योंकि जनता अब जुमले वाली सरकार की असल नीति जान चुकी हैं, गुजरात मॉडल के प्रचार के पीछे सच्चाई दबी हुई है, गुजरात के लोग बदलाव चाहते हैं, जहाँ खुलकर वो अपनी बात रख सकें। अब परिवर्तन की बारी है, कांग्रेस का एक-एक सिपाही मैदान में उतर चुका है, तैयारियों में जुट चुका है।

अंतिम कड़ी में मंत्री अमरजीत भगत, महुधा विधानसभा में पर्वत सिंह के निवास कार्यक्रम में शामिल हुए इसके पश्चात डाकोर में मंदिर दर्शन और सलुण, तलपदा और पीपलीद में आयोजित चुनावी कार्यक्रमो में शामिल होंगे।

Share