CG में उपस्वास्थ्य केंद्र में गैंगरेप पर बीजेपी का सरकार पर निशाना : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उठाये सवाल, अरुण साव ने कहा – ‘तालिबानी राज जैसा अहसास आम जनता को हो रहा है’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 22 अक्टूबर 2022

छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार राज्य सरकार पर हमलावर होती नजर आ रही है । छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ के स्वास्थ्य केंद्र में हुए गैंगरेप के मामले को लेकर बीजेपी एक बार फिर राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मनेन्द्रगढ़ के छिपछिपि उप स्वास्थ्य केंद्र में बंधक बनाकर महिला स्वास्थ्य अधिकारी से तीन दरिंदों द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाने की वारदात के हवाले से कहा है कि कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ में अब कोई सुरक्षित नहीं है। कारोबारी अपनी दुकान में मौत के घाट उतार दिए जाते हैं और महिला डॉक्टर से सरकारी अस्पताल में गैंगरेप हो जाता है। स्कूल जाती बच्ची से राह में अश्लीलता करते हुए उसे कीटनाशक पिला दिया जाता है, घर में घुसकर मासूम बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक से दुष्कर्म हो रहा है। सामूहिक बलात्कार के मामले हर दिन सामने आ रहे हैं। दुष्कर्म के बाद महिलाओं की हत्या की जा रही है। सामूहिक हत्याकांड हो रहे हैं। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री तक का अपना जिला और निर्वाचन क्षेत्र अपराध का केंद्र बन रहा है। अब तो हद हो गई कि सरकारी महिला स्वास्थ्य अधिकारी अपने सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में ही दरिंदगी का शिकार हो रही हैं। महिला स्वास्थ्य अधिकारी को उप-स्वास्थ्य केंद्र में बांध कर बलात्कार किया जाना, आरोपियों द्वारा दुष्कर्म का वीडियो बनाना साबित कर रहा है कि दरिंदों को कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं, क्योंकि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था तो बलि चढ़ाई जा चुकी है। हर तरफ अराजकता फैल चुकी है।

 

 

पढ़ें   सीसीपीएल लीग टी-20 की शुरूआत 7 जून से, उद्घाटन समारोह में सिंगर बी प्राक देंगे प्रस्तुति…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। लगता ही नहीं कि यहां सरकार नाम की संस्था है। जनता ने बड़े भरोसे के साथ कांग्रेस को जनसेवा और प्रदेश के विकास का जिम्मा सौंपा था क्योंकि कांग्रेस ने जनता को बड़े बड़े सपने दिखाए थे, बड़े बड़े वादे किये थे। लेकिन चार साल में छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाकर रख दिया। एक धेले का विकास हुआ नहीं, ऊपर से जंगलराज अस्तित्व को आ गया। सरकार भ्रष्टाचार के स्विमिंग पूल में तैर रही है और जनता लुट रही है, मिट रही है और बहन बेटियों की आबरू तार तार हो रही है। छत्तीसगढ़ के हालात इतने भयावह स्थिति में पहुंच चुके हैं कि तालिबानी राज जैसा अहसास आम जनता को हो रहा है।

Share