24 को भूपेश कैबिनेट की बैठक : बड़े महत्वपूर्ण निर्णय ले सकती है सरकार, विशेष सत्र से पहले CM ले रहे तमाम विभागों के अधिकारियों की बैठक

Bureaucracy Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के आरक्षण के मुद्दे को लेकर सीएम भूपेश बघेल काफी संवेदनशील नजर आ रही है । इसी कड़ी में 1 और 2 दिसंबर को विधानसभा का विशेष सत्र भी बुलाया गया है। विशेष सत्र के पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तमाम विभागों के अधिकारियों की बैठके ले रहे हैं । सीएम के बैठक का असर विभागों में भी दिख रहा है । इसी वजह से देर रात तक काम सीएम सचिवालय में चल रहा है ।

 

 

आपको बता दे कि सत्र से पहले भूपेश कैबिनेट की बैठक 24 नवंबर को होने वाली है । इस बैठक में भूपेश कैबिनेट की महत्वपूर्ण निर्णय ले सकती है । माना जा रहा है कि आदिवासियों के हित में सरकार बड़ा निर्णय ले सकती है । सूत्र बता रहे हैं कि आदिवासियों के आरक्षण विषय पर सरकार अध्यादेश भी ला सकती है ।

Share
पढ़ें   विरासत टैक्स मामले मे कांग्रेस पर भड़के CM विष्णु देव साय, बोले - “देश के लोगों की संपत्ति-संसाधन आदिवासी, दलित, पिछड़ों, गरीबों के हैं, विदेशी घुसपैठियों रोहिंग्याओं के नहीं”