BJYM के नई कार्यकारिणी का गठन आज : प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत आज प्रदेश की नई कार्यकारिणी का करेंगे ऐलान!, मिशन 2023 को देखते हुए किया जाएगा नामों का ऐलान

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 15 दिसंबर 2022

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत आज प्रदेश की नई कार्यकारिणी का ऐलान कर सकते हैं । दरअसल माना जा रहा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में महज 1 साल का वक्त बचा है ऐसे में रवि भगत अपने नई कार्यकारिणी में उन सभी युवाओं को मौका देंगे जिन्होंने पार्टी में लंबे समय तक काम किया है ।

 

 

आपको बताते चलें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद रवि भगत ने अभी तक आपने नई टीम का ऐलान नहीं किया था । ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रवि भगत के अपनी नई टीम के नामों का ऐलान कर सकते हैं ।

प्रदेश में कई मुद्दों को लेकर BJYM कर चुका है प्रदर्शन

प्रदेश में धर्मांतरण के साथ अनेक मुद्दों पर भारतीय जनता युवा मोर्चा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर चुका है । कुछ माह पहले जब अमित साहू बीजेवाईएम के अध्यक्ष थे, तो उनके नेतृत्व में धर्मांतरण को लेकर CM हाउस घेराव का भी कार्यक्रम हुआ था । इस प्रदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी पहुंचे थे । भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष रवि भगत भी सरगुजा संभाग में सड़क की मांग को लेकर नंगे पैर पैदल मार्च कर चुके हैं ।

भारतीय जनता पार्टी का अहम अंग

भारतीय जनता युवा मोर्चा को भारतीय जनता पार्टी का महत्वपूर्ण अंग माना जाता है । चुनाव से लेकर प्रदर्शनों में भारतीय जनता युवा मोर्चा महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है ।

 

Share
पढ़ें   ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी : प्रवेश परीक्षा 04 फरवरी को आयोजित