CG में IT विभाग का बड़ा छापा : रायपुर और दुर्ग में बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर IT का छापा, IT टीम के अधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 06 जनवरी 2023

छत्तीसगढ़ में सुबह-सुबह आयकर विभाग (IT) ने छापा मारा है। आईटी विभाग ने राजधानी रायपुर, दुर्ग, भिलाई समेत प्रदेश के कई जिलों में दबिश दी है। इस छापामार कार्रवाई से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

 

 

आयकर विभाग की टीम ने बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स समेत सप्लायर के ठीकानों पर छापा मारा है। रायपुर में आरके रोडवेज, स्वास्तिक ग्रुप और दुर्ग भिलाई में सप्लायर, फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध के ठीकानों पर टीम ने दबिश दी है।

बताया जा रहा कि कर चोरी की सूचना मिलने पर आईटी की टीम ने दबिश दी है। इस कार्रवाई में करीब 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मियों ने करीब 20 ठिकानों पर छापा मारा है। आईटी टीम की कार्रवाई जारी है। बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड, देवेंद्र नगर रायपुर में भी आयकर की टीम ने दबिश दी है। सुनील साहू स्वस्तिक ग्रुप के एमडी हैं। इनके यहां भी आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे हैं।

Share
पढ़ें   खाद की कमी को लेकर भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, कहा : "किसानों की हितैषी बताने वाली सरकार किसानों को रुला रही खून की आंसू"