CG में बेटे ने अपनी मां को मार डाला : 55 साल की मां की बेटे ने की हत्या, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

CRIME छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 06 जनवरी 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ खाना बनाते समय एक मां की उसके बेटे ने निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीँ फरार बेटे की तलाश जारी है।

 

 

दरअसल, मुजगहन थाना क्षेत्र में आज सुबह खाना बनाते वक्त एक महिला की हत्या कर दी गई। ये कृत्य किसी और ने नहीं बल्कि उसके अपने बेटे ने किया है। घटना सुबह 10 बजे की है, जब 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला फूल बाई खाना बना रही थी, उसी वक़्त उसका बीटा आया और अपनी मां फूल बाई से पैसा मांगा तो दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसपर बेटे ने हथौड़े से हमलाकर अपनी माँ की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी युवक मानसिक बीमार है। कुछ दिन पहले माना अस्‍पताल में भर्ती हुआ था। वहीं मृतिका का पति चौकीदार है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय मृतिका का पति चौकीदारी करने गया था। वारदात के बाद से आरोपी युवक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई कर रही है।

Share
पढ़ें   सीएम विष्णु देव साय ने हिंसा प्रभावित किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों से फोन पर की बात, कहा – चिंता की कोई बात नहीं, भारत सरकार किर्गिस्तान सरकार के सतत संपर्क में है