CM के भेंट-मुलाकात को लेकर तैयारियां : जिला पंचायत CEO ने ली अधिकारियों की बैठक, कार्यक्रम को लेकर दिए जरूरी निर्देश

Bureaucracy Exclusive छत्तीसगढ़

धनेश्वर बंटी सिन्हा

धमतरी, 06 जनवरी 2022

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धमतरी जिले के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र सिहावा में सोमवार 09 जनवरी को भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके समुचित आयोजन और क्रियान्वयन को लेकर प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रियंका महोबिया ने आज जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के आगमन से लेकर वापसी तक के विभिन्न कार्यक्रमों के प्रतिपल गतिविधियों और दायित्वों की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही दायित्वों के निर्वहन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों व मैदानी अमलों को निर्देशित किया।

 

 

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आज सुबह 10 बजे से बैठक लेकर प्रभारी कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को सतर्कता बरतते हुए सौंपे गए दायित्वों का समुचित निर्वहन के लिए निर्देश दिए। साथ ही किसी प्रकार की समस्या आने पर उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन लेते हुए परस्पर समन्वय के साथ के कार्य करने के लिए कहा। अपर कलेक्टर चंद्रकांत कौशिक ने सभी अधिकारियों को प्रत्येक स्तर पर छोटी से छोटी आवश्यकताओं और उनकी उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर डीएफओ मयंक पाण्डेय, एसडीएम धमतरी विभोर अग्रवाल, आयुक्त नगर निगम विनय पोयाम सहित डिप्टी कलेक्टर एवं विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

Share
पढ़ें   राष्ट्रीय जनजातीय साहित्य महोत्सव : आज से राजधानी रायपुर में होगी शुरुआत, CM भूपेश बघेल करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ, देश भर के साहित्यकार देंगे प्रस्तुति