रायपुर में भारत और न्यूज़ीलैंड का मुकाबला : भारत और न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी आज पहुंचेंगे रायपुर, 21 जनवरी को होगा मुकाबला, अजेय बढ़त के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

Exclusive Latest खेल छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 19 जनवरी 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को होने वाले मुकाबले के लिए आज दोनों टीम के खिलाड़ी रायपुर पहुंच जाएंगे । तय कार्यक्रम के अनुसार भारत और न्यूज़ीलैंड के टीम के खिलाड़ी शाम 4:35 की फ्लाइट से रायपुर पहुंचेंगे । इस मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है । जानकारी के मुताबिक मैच को लेकर सभी टिकटें बिक चुकी है । ऐसा पहला मौका होगा जब किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में होगा ।

 

 

मैच को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम भी काफी सतर्क नजर आ रही है । पार्किंग, पेयजल के साथ सुरक्षा की दृष्टि से भी सभी तैयारियां कर ली गई है । खुद जिले के कलेक्टर और आई जी ने मोर्चा संभाला हुआ है ।

आपको बताते चले कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में होना है । पहले वनडे में भारत ने न्यूज़ीलैंड को शिकस्त दी है । ऐसे में भारतीय टीम तीन मैचों की श्रृंखला में रायपुर में जीत के साथ अजेय बढ़त लेना चाहेगी । वहीं न्यूज़ीलैंड की टीम भी सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में जीत की कोशिश करेगी ।

Share
पढ़ें   जांजगीर लोकसभा से कमलेश जांगड़े जीतीं : शिव डहरिया की हुई हार, कसडोल विधानसभा में मतगणना के बाद स्थिति हुई स्पष्ट