अनुविभागीय अधिकारी सोनाल डेविड का अधिवक्ता संघ मगरलोड ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत, मगरलोड क्षेत्र के 115 गांव के पक्षकारों को मिलेगी राहत

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

धनेश्वर बंटी सिन्हा

धमतरी, 09 फरवरी 2023

धमतरी जिले के मगरलोड क्षेत्र के बहुचर्चित ग्राम खिसोरा जिसे स्वतंत्रता सेनानी के नाम से जाना जाता है। जहां भेंट- मुलाकात में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तहसील कार्यालय मगरलोड को सौगात के रूप में मगरलोड तहसील में अनुविभागीय अधिकारी की लिंगकोट की घोषणा किए थे। प्रत्येक सप्ताह के 2 दिन मंगलवार एवं गुरुवार को अनुविभागीय अधिकारी मौजूद रहेंगे, जिसमें मगरलोड क्षेत्र के लगभग 115 गांव एवं 1 नगर पंचायत के मामले की सुनवाई की जाएगी। आज अनुविभागीय अधिकारी सोनाल डेविड के कोर्ट आते ही मगरलोड अधिवक्ता संघ ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

 

 

कोर्ट की शुरुआत में अधिवक्ता संघ के पूर्व सचिव हेमंत सिन्हा नोटरी ने कहा की आज से मगरलोड के सुधूर वनांचल क्षेत्र के पक्षकार एवं अधिवक्ता को राहत मिलेगी, मामले में आए पक्षकार और अधिवक्ता समय पर अपना घर पहुंच पाएंगे।

वही इस कार्यक्रम में अधिवक्ता संघ कुरूद के पूर्व सचिव हेमन्त सिन्हा, पूर्व उपाध्यक्ष दीपक साहू, राजेन्द्र सर्वा, सुमन ठाकुर, ऐनेन्द्र साहू , राकेश साहू, हरीश साहू, राजेश साहू , दस्तावेज लेखक सन्तोष साहू, शिव कुमार, देवराज साहू, देवा कवर ,मुरली जगत सहित तहसील कार्यालय के कर्मचारियों का सहयोग रहा।

Share
पढ़ें   डिप्टी CM अरुण साव ने पत्रकार वार्ता में गिनाई जनसमस्या निवारण पखवाड़े की उपलब्धियां, कहा - 900 करोड़ की लागत से नगरीय निकायों में शहरी अधोसंरचना को किया जाएगा मजबूत