CG में BJP किसको देगी विधानसभा का टिकट? : बीजेपी के संगठन प्रभारी ओम माथुर ने कहा – ‘विधानसभा चुनाव में जिताऊ कैंडिडेट्स को ही मिलेगा टिकट…CM के चेहरे पर…’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 मार्च 2023

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं । ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से चुनाव अभियान में लग चुकी है । बीजेपी के तमाम बड़े नेता और प्रभारी प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और पार्टी की मौजूदा स्थिति क्या है, उसको जानने का प्रयास भी कर रहे हैं ।बीजेपी के नेता उम्मीदवार के चेहरे को लेकर भी मंथन कर रहे हैं ।

 

 

 

बीजेपी के छत्तीसगढ़ संगठन प्रभारी ओम माथुर ने कहा, विधानसभा चुनाव में जिताऊ कैंडिडेट्स को ही टिकट दिया जाएगा। उन्होंने इशारा किया कि, चुनाव में हार की संभावना वाले विधायकों का टिकट कट सकता है। छत्तीसगढ़ में सीएम का चेहरा बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

 

छत्तीसगढ़ सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और अनियमितता से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। प्रदेश की जनता सरकार से खुश नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं और संगठन के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे। और प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

 

छत्तीसगढ़ में भाजपा के मिशन 2023 को लेकर लगातार मंथन चल रहा है। जिसको लेकर ओम माथुर तीन दिन के दौरे पर हैं। इस बीच अलग-अलग संभाग में जाएंगे, जहां जिला, मंडल अध्यक्ष मंडल, महामंत्री सहित भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की अलग-अलग बैठक लेकर चर्चा करेंगे।

Share
पढ़ें   चेकिंग अभियान : शहर के बाहर वाली कॉलोनी और झुग्गियों का किया गया चेकिंग....रहवासियों से पूछताछ कर वैधानिक कार्यवाही के दिए निर्देश