छत्तीसगढ़ : बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था जरूरी है बुलडोजर चलाना,मुख्यमंत्री का पलटवार,कहा- बीजेपी तय करे उनके नेता मोदी हैं या योगी

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में चल रही बुलडोजर पॉलिटिक्स को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बीजेपी को यह तय करना चाहिए कि उनके नेता पीएम मोदी है या फिर योगी। उत्तरप्रदेश की बुलडोजर पॉलिटिक्स का असर छत्तीसगढ़ के सियासत में भी चुनाव से पहले दिखाई देने लगा है।

बीजेपी नेता माफियाओं के खिलाफ यूपी में चल रहे बुलडोजर का समर्थन किया है और यह दावा भी कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में अगर बीजेपी की सरकार बनी तो यहां भी अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर वाली कार्रवाई होगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पीएम मोदी का जादू उतर रहा है। और अमित शाह का जादू खत्म हो चुका है। इसलिए योगी आदित्यनाथ इनके नेता हैं। बीजेपी को यह स्पष्ट करना चाहिए की मोदी और शाह की जोड़ी चलेगी या योगी की राजनीति चलेगी। उनको तय करना चाहिए की उनके नेता कौन हैं, योगी या फिर मोदी।

 

 

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाने के लिए बुलडोजर चलाना जरूरी बताया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था जरूरी है बुलडोजर चलाना

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने बयान में कहा था कि देश और छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाना है तो हमको यहां बुलडोजर भी चलाना पड़ेगा। यहां तुष्टिकरण की राजनीति बंद करनी पड़ेगी। छत्तीसगढ़ आबादी के मामले में देश में 22वें नंबर पर है लेकिन अपराध के मामले में 10वें नंबर पर है। जहां 8-10 हजार पुलिस के पद खाली हों, जहां 60 हजार शिक्षकों के पद खाली हों, जहां एक लाख से ज्यादा शासकीय कर्मचारियों के पद खाली हों वहां कानून व्यवस्था, शांति और सुख-समृद्धि की कामना कैसे कर सकते हैं।

Share
पढ़ें   कांग्रेस के नारे "भूपेश है तो भरोसा है" पर उप-मुख्यमंत्री अरुण साव का तंज : उप-मुख्यमंत्री अरुण साव ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर पूछा "भूपेश है तो भरोसा है" का नारा कहां गायब हो गया?