#thekeralastory : BJP के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल आज देखेंगे फिल्म ‘द केरला स्टोरी’, बीजेपी ने की है CG में टैक्स फ्री करने की मांग

ENTERTAINMENT Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 09 मई 2023

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल आज शाम 5 बजे कलर्स मॉल में फिल्म द केरला स्टोरी देखने जाएंगे । आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई बड़े नेताओं ने सभी लोगों से फिल्म द केरला स्टोरी देखने की मांग की है । वहीं कुछ दिनों पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जरूर साव ने द केरला स्टोरी फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की मांग की ।

 

 

फिल्म को लेकर लगातार राजनीतिक बयानबाजी भी तेज है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने इस फिल्म को देखने की अपील सभी लोगों से की है । वहीं कुछ दिन पूर्व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने इस फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की मांग की थी । साथ ही पूर्व राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी फिल्म देखने की बात कही थी । कल ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि बीजेपी के नेताओं को पहले यह फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और उनके परिवार वालों को दिखानी चाहिए ।

आपको बताते चलें की फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों से अलग-अलग खबरें आ रही हैं । दरअसल, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है, तो वहीं उत्तर प्रदेश के साथ मध्य प्रदेश में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है । वही आज यह भी खबर आई है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 12 मई को इस फिल्म को देखने जाएंगे ।

पढ़ें   अलग ख़बर : एक वर्ष के पर्यावरण संरक्षक ने अपने पैतृक गाँव में बरगद का पेड़ लगाकर पहला जन्मदिन मनाया..पर्यावरण प्रेम के प्रति सबको किया प्रेरित, बच्चे का हौसला देखकर लोगों ने बजाई तालियां

दरअसल, फिल्म में धर्मांतरण और लव जिहाद के मुद्दे को प्रमुखता से दिखाया गया है कि किस प्रकार से हिंदू लड़की लव जिहाद का शिकार होती है और उसकी जिंदगी नर्क के रुप में तब्दील हो जाती है ।

Share