रायपुर: बेखौफ होकर घूम रहे बदमाश, पेट्रोलपंप कमर्चारी पर किया जानलेवा वार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, रायपुर, 21 मई 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं। वे लोगों को डरा-धमकाकर लूट रहे हैं। लोगों को परेशान कर रहे हैं। शहर में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही एक मामला राजेंद्र नगर पेट्रोल पंप पर देखने को मिला है। जहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप में काम कर रहे कर्मचारी के साथ मारपीट की है।

तीन बदमाश ने बीती रात करीब 1 बजे पेट्रोल पंप गए थे। पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसा दिए भाग रहे थे। प्रार्थी ने पैसा मांगा, तो उसे पैसा देने से मना किया। फिर बदमाशों ने उस पर नुकीली चीज से हमला कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

 

थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह विवाद पेट्रोल भरवाने के बाद पैसा मांगने को लेकर हुआ। इस घटना को तीन अज्ञात आरोपी ने अंजाम दिया है। प्राथी युवक गौरव कुमार सेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Share
पढ़ें   मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण के लिए इनफोर्समेंट एजेंसीज की ली बैठक : अधिकारियों को ईएसएमएस एप और पोर्टल का दिया गया प्रशिक्षण