मोदी सरकार के 9 साल : राजनांदगांव में BJP के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का किया गया सम्मान, प्रदेश प्रभारी ओ पी माथुर, अरुण साव, रमन सिंह के साथ जी एस मिश्रा ने कार्यकर्ताओं संग किया टिफिन भोजन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

राजनांदगांव, 13 जून 2023

केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी के नेता वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ टिफिन भोजन का आयोजन भी कर रही है । इसी कड़ी में राजनांदगांव के गायत्री स्कूल प्रांगण में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया साथ ही उनके साथ टिफिन भोजन का भी आयोजन हुआ । इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का प्रदेश प्रभारी ओ पी माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, जिला सहप्रभारी गणेश शंकर मिश्रा, सांसद संतोष पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं का सम्मान किया साथ ही उनके साथ भोजन भी किया ।

 

 

कार्यक्रम को लेकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह देखा गया । वरिष्ट कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी जी की सरकार ने 9 साल में जो काम केंद्र में बैठकर देश के लिए किया है, वह अतुलनीय है । वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का कहना था कि जो सम्मान पार्टी उन्हें दे रही है, वे उस सम्मान को कभी भी नहीं भूलेंगे ।

कार्यक्रम को लेकर जिला सहप्रभारी गणेश शंकर मिश्रा ने कहा की मोदी जी की 9 वर्ष के स्वर्णिम कार्यकाल से जनता काफी उत्साहित और खुश है । मोदी जी की कार्यशैली को देखकर जनता उन्हें 2024 में एक बार फिर पीएम बनाने के लिए आतुर है ।

Share
पढ़ें   भाजपा को दिया आपका एक वोट विकसित भारत बनाएगा और यह मोदी की गारंटी है: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी