Big Breaking : IAS जनक पाठक ने जॉइन किया आबकारी आयुक्त का पदभार…पदभार ग्रहण करते ही ये आदेश किया जारी

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 जून 2023

छत्तीसगढ़ राज्य के आबकारी आयुक्त के पद पर आईएएस जनक प्रसाद पाठक ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान जनक पाठक द्वारा पदभार ग्रहण करने पर आबकारी आयुक्त कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों ने उन्हें बधाई दी।

 

 

 

गौरतलब है कि जनक प्रसाद पाठक 2007 बैच के आईएएस अफसर हैं। अभी तक वे आवास एवं पर्यावरण विभाग के अलावा वाणिज्य कर विभाग के विशेष सचिव थे। जनक प्रसाद पाठक को उनकी वर्तमान जिम्मेदारियों के अतिरिक्त आबकारी आयुक्त की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

पदभार ग्रहण करने के दौरान बातचीत करते हुए IAS जनक प्रसाद पाठक ने कहा कि शासन ने उनको आबकारी आयुक्त के तौर पर बड़ी ज़िम्मेदारी दी है। वो इसका बखूबी निर्वहन करेंगे।

 

आते ही कर्मचारी हित में लिए निर्णय

आबकारी आयुक्त का पदभार ग्रहण करने के तुरंत बाद ही पाठक ने लम्बित प्रशांत यादव के अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरण का निराकरण किया। साथ ही सेवानिवृत्त जिला आबकारी अधिकारी संजय अग्रवाल और राजीव लोचन के पेंशन प्रकरण का भी निराकरण IAS पाठक द्वारा किया गया।

Share
पढ़ें   कोविड वैक्सीनेशन बैठक : कोविड वैक्सीनेशन को लेकर PM मोदी ने ली राज्य के मुख्यमंत्रियों की बैठक, छत्तीसगढ़ से गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू भी हुए बैठक में शामिल