राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री पहुंचे राजनांदगांव, बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में लिया हिस्सा

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 30 जून 2023

छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल राजनांदगांव जिले के प्रवास पर थे। जहां उन्होंने राजनांदगांव में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इसके साथ ही सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर चर्चा की। जयस्तंभ चौक स्थित कांग्रेस भवन में कांग्रेस के बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए।वहीं पत्रकारों से चर्चा करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि बूथ कमेटियां बनी हैं। बूथ कमेटियों के साथ बैठक करने का निर्णय लिया गया है। जिसके तहत मैं आज राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में बैठक करते हुए राजनांदगांव पहुंचा हूं। बूथ कमेटी में किस प्रकार से काम करना है। इसको लेकर चर्चा की जाएगी।

पीसीसी के दिशा निर्देश के तहत कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी और उनका फीडबैक लिया जाएगा। वहीं मंत्री टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल में मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि बहुत अच्छी बात है। मैं महाराज साहब को बधाई देता हूं यह कांग्रेस पार्टी का निर्णय है और स्वागत योग्य है। वहीं केंद्र की शिक्षा नीति को लेकर पूछे गए सवाल में मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि उसमें कुछ पहलू अच्छे हैं और कुछ पहलू जो हमारे भौगोलिक की स्थिति को देखते हुए उसको लागू करने में दिक्कत है।

 

 

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। लगातार बैठकों का दौर शुरू हो गया है। वहीं कांग्रेस भी बैठक लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रही है। इसी कड़ी में आज राजनांदगांव में आयोजित बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री ने शिरकत की और कार्यकर्ताओं में जोश भरा और विभिन्न विषयों पर पत्रकारों से चर्चा की।

Share
पढ़ें   कांकेर जिला अस्पताल में एम आर आई मशीन का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ, CM ने कहा - 'स्वास्थ्य सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्पित'