Bilaspur: ‘जितना अंग्रेजों ने 250 साल में नहीं लूटा उतना बीजेपी ने 9 साल में…’, अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर हमला

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 3 जुलाई 2023

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनावी शंखनाद कर दिया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने बिलासपुर में एक बड़ी सभा में 7 गारंटी दी है. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा इसके अलावा केंद्र की मोदी सरकार को भी आड़े हाथ लिया है. केजरीवाल ने अपने भाषण में दिल्ली और पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार बनाने का दावा किया है.


अरविंद केजरीवाल ने मंच से कहा कि छत्तीसगढ़ में घोटाले पर घोटाले हुए हैं. बीजेपी और कांग्रेस ने मौका मिलने पर प्रदेश को लूटा. 7-8 घंटे छत्तीसगढ़ में बिजली कट हो रही है. दिल्ली-पंजाब में बिजली 24 घंटे मिल सकती है तो 20 साल में बीजेपी और कांग्रेस 24 घंटे बिजली नहीं दे सकती है क्या? छत्तीसगढ़ में बिजली नहीं बल्कि बिजली बिल आता है. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को फ्री में बिजली दी, शानदार स्कूल बनाए, दिल्ली में सभी का इलाज में मुफ्त है. बसों में महिलाओं का इलाज मुफ्त है और बुजुर्गों को मुफ्त में तीर्थयात्रा कराई जा रही है.

मोदी जी ने खाने-पीने की चीजों पर टैक्स लगाया है’
अरविंद केजरीवाल ने कहा दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोजगार मिला है. पंजाब में 30 हजार बच्चों को सरकारी नौकरी दे दी गई है. अब 3 लाख बच्चों को और रोजगार मिलेगा. छत्तीसगढ़ में भी विकास हो सकता था. केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने खाने पीने की चीजों पर टैक्स लगाया है और महंगाई से जनता चारों तरफ त्रस्त है.


‘बेइमानी करे बीजेपी और जेल जाए सिसौदिया?’
केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल कहा कि ‘पीएम मोदी के दोस्त ने 34 हजार करोड़ का कर्जा लिया और उनका 34 हजार करोड़ का कर्जा माफ कर दिया गया. पीएम मोदी अपने दोस्तों पर सारा पैसा लूटा रहे हैं.अंग्रेजों ने जितना नहीं लूटा, उससे ज्यादा बीजेपी ने लूटा. जितना कांग्रेस ने 75 सालों में नहीं लूटा, उतना बीजेपी ने 9 साल में लूटा है.बेइमानी करें पीएम मोदी और जेल जाएं मनीष सिसौदिया.’

 

 

Share
पढ़ें   CG में अवैध संबध के चलते मर्डर : चार आरोपियों ने 19 साल के युवक को उतारा मौत के घाट, मृतक युवक की मां का था आरोपी के भाई से संबंध