शिक्षक संघर्ष मोर्चा का एलान: रायपुर में 18 जुलाई को होगा बड़ा प्रदर्शन; अनिश्चितकालीन हड़ताल की भी दी धमकी

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 15 जुलाई 2023

छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा एलबी संवर्ग के सभी प्रमुख संगठनों का साझा मंच आगामी 18 जुलाई को रायपुर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन और रैली करेगी। जिला बीजापुर के पदाधिकारियों के द्वारा एलबी संवर्ग के शिक्षकों की एक सूत्रीय मांग को लेकर धरना होगा।

प्रशासन को दी चेतावनी
छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा द्वारा कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी के दौरे में होने के कारण वरिष्ठ लिपिक राजेन्द्र पसपुल को बीजापुर में ज्ञापन देकर सूचना दी। पूर्व की भांति ही एलबी संवर्ग के सभी संगठन अब एक मंच के बैनर तले आंदोलन करेंगे। ज्ञापन सौंपते समय सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष परुषोत्तम झाड़ी, जिलाघ्यक्ष राजेश मिश्रा, सचिव सुशील हेमला चारों ब्लाक अध्यक्षगण, शांतिलाल वर्मा, कमल नारायण कुंजाम, महेश यालम, गौकरण ठाकुर, छ्ग शालेय शिक्षक संघ के सचिव कैलाश रामटेके, महामंत्री वसीम खान, ब्लाक अध्यक्ष विजय चापड़ी शामिल थे। ज्ञापन के बाद बैठक कर सभी शिक्षकों ने उम्मीद जताई है कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करेगी। मांगे पूरी नहीं होने पर प्रदेश के समस्त शिक्षक उग्र आंदोलन हेतु बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

 

 

Share
पढ़ें   CBSE EXAM : 10वीं की परीक्षा हुई रद्द, कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते 12वीं की भी परीक्षा स्थगित, पढ़िये अब 10वीं में कैसे मिलेंगे बिन परीक्षा के मार्क्स