संविदा कर्मचारियों के मुद्दे पर अरुण साव का CM पर अटैक : संविदा कर्मचारियों के ऊपर एस्मा लागू करने को लेकर अरुण साव का तंज, साव ने कहा – ’10 दिन में नियमितीकरण का वादा कर संविदा कर्मियों को FIR दे रहे भूपेश!’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 जुलाई 2023

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के वादाखिलाफी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 45 हजार से अधिक संविदाकर्मी सड़क पर आंदोलन करने मजबूर है, लेकिन उनके नियमितीकरण के वादे पर चुप्पी साधे बैठे हैं। साव ने कहा ये झूठी सरकार ने शहरों में पोस्टर लगाकर संविदा कर्मी को 10 दिन में नियमित करने का वादा किया था, लेकिन आज इस सरकार को पौन पांच साल से अधिक हो गए। इसके बाद भी मांगों को पूरा नहीं किया है। भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में झूठ की दुकान खोलकर बंद कर दिए। अब स्कूली और कॉलेज के बच्चों से झूठ बोलकर ठगा जा रहा है।

 

 

साव ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले अपने घोषणा-पत्र में 36 वादे किए थे। उनमें से 19 वादों के क्रियान्वयन तक पर चर्चा नहीं की गई। अब इस सच को छुपाने कांग्रेस एक और झूठी बोल रही है। इनके प्रवक्ता व मंत्री बेशर्मी से कहते हैं कि 34 वादे पूरे कर दिए है। अगर 34 वादे पूरे कर दिए होते तो हजारों संविदा कर्मी सड़क पर आंदोलन नहीं कर रहे होते। भूपेश बघेल सत्ता के नशे में अंधी हो गई है। इससे सच दिखाई नहीं दे रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये सरकार आंदोलनकारी कर्मचारियों से बातचीत भी नहीं कर रही है। वहीं युवाओं से संवाद करने पर साव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि…
“PR वाले मुखिया जी! साल भर से अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर बैठे हजारों संविदा कर्मियों से कब संवाद करेंगे, जिनको 10 दिन में नियमितीकरण का वादा कर सरकार बनाई, उनको हर 10 दिन में FIR दे रहे! और PR (प्रचार प्रसार) की दुकान खोल हर दिन नये झूठे वादों की टोकरी लेकर प्रदेश के बच्चों को बेच रहे हैं।”

साव ने भूपेश सरकार के एक और झूठ का पर्दाफाश कहा कि घोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा किया गया था। कहा गया वादा। आज बहन बेटी ने शराब नीति से परेशान है। इनके बेशर्म प्रवक्ता कहते है कि खपत के मामले में प्रदेश की स्थिति सुधरी है, अगर ऐसा है तो राजस्व में वृद्धि क्या इसके झूठ की दुकान से हुआ है।

पढ़ें   राज्य स्थापना के दिन 1 नवंबर को जनता को समर्पित होगा 'अमृतकालः छत्तीसगढ़ विजन@2047' : वित्तमंत्री  ओपी चौधरी

छत्तीसगढ़ की जनता के सामने ठगेश सरकार की पोल खुल गई है। जनता इस बार इन्हें घर बिठाने के लिए तैयारी बैठी है। इस पर प्रदेश में कमल खिलेगा, लोगों में पहले की तरह खुशहाली आएगी।

Share