रायपुर: महापौर एजाज ढेबर के प्रगति यात्रा के जवाब में मीनल चौबे के नेतृत्व में बीजेपी पार्षद दल की पोल खोल यात्रा की शुरुआत आज से

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 5 अगस्त 2023

विधानसभा चुनाव की घड़ियां करीब आते ही अब नगर निगम रायपुर में भी सियासत शुरू हो गई है। महापौर एजाज ढेबर के प्रगति यात्रा के जवाब में बीजेपी पार्षद दल कल यानी 5 अगस्त से पोल खोल यात्रा की शुरुआत करेगी। इसका नेतृत्व नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे करेंगी। कल जय स्तंभ चौक से इसकी शुरुआत की जाएगी ।

बीजेपी रायपुर के हर वार्डों में पोल खोल यात्रा की शुरुआत करेगी। बीजेपी के पार्षद सभी वार्डों में जाकर कांग्रेस पार्षदों की पोल खोलेंगे। नगर निगम के कारनामों और उनकी कमियों को जनता को गिनाएंगे। रायपुर शहर में जलभराव, गड्ढे, जजर्र सड़क, पेयजल की समस्या, स्ट्रीट लाइट, साफ सफाई आदि को जनता के सामने रखकर निगम की पोल खोलेंगे।

 

 

रायपुर नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने आज प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के पार्षद शहर के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नगर निगम के कारनामों को जनता को बताएंगे। बीजेपी पार्षद इस दौरान लोगों की शिकायतें और सुझाव भी लेंगे। इन समस्याओं को दूर करने के लिए नगर निगम पर दबाव भी बनाएंगे। चौबे ने कहा कि केंद्र सरकार ने शहर के विकास के लिए साल 2021 में 24 करोड़, साल 2022-23 में 28 करोड़ और इस वर्ष 23-24 में 29 करोड़ दिए हैं। इसके बावजूद शहर के लोग शुद्ध पेयजल के लिए तरस रहे हैं। सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। जगह-जगह जलभराव है। लोगों को सुविधाएं देने में नगर निगम फिसड्डी है। मेयर एजाज ढेबर इस और ध्यान न देकर चुनावी लाभ लेने के लिए प्रगति यात्रा निकाल रहे हैं।

पढ़ें   रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 30 दिसंबर को रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

बता दें कि रायपुर नगर निगम मेयर एजाज ढेबर इन दिनों प्रगति यात्रा निकाल रहे हैं। इसमें वो कांग्रेस नेताओं के साथ विधानसभा क्षेत्रों मे जाकर राजधानी को संवारने का काम गिना रहे हैं। विशेषकर विधायक बृजमोहन अग्रवाल के विधानसभा क्षेत्र रायपुर दक्षिण में। अब इसी यात्रा के जवाब में बीजेपी कल से पोल खोल यात्रा निकाल रही है

Share