कांग्रेस चयन समिति की बैठक में बड़ा फैसला : 17 अगस्त से ब्लॉक में आवेदन करेंगे दावेदार, 5 नामों का पैनल होगा तैयार, पहली लिस्ट को लेकर कुमारी सेलजा का बयान…

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 16 अगस्त 2023

कांग्रेस प्रत्याशी चयन समिति की बैठक लगभग ढाई घंटे बाद समाप्त हुई और बैठक में इस बात पर सहमति बनी की ब्लॉक स्तर पर दावेदारों के आवेदन लिए जाएंगे ।

 

 

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि बैठक में सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, सभी ने अपने अनुभव, विचार और सुझाव रखे, सामान्य बातें हुईं हैं दावेदारी को लेकर भी आगे चर्चा की जाएगी ।

सेलजा ने कहा कि शुरू में आवेदन देने की बात हुई है, 17 से 22 अगस्त तक ब्लॉक में आवेदन लिए जाएंगे, कोई फीस नहीं ले रहे है, 24 अगस्त तक ब्लॉक की मीटिंग संपन्न की जाएगी, एक या दो से लेकर 5 नामों का पैनल बना सकते हैं । सेलजा ने जानकारी देते बताया कि 26 अगस्त को सभी आवेदन और प्रस्ताव पत्र पीसीसी में जमा किए जाने चाहिए, 29 अगस्त तक हर पीसीसी की जिला कांग्रेस कमिटी की मीटिंग होगी, सभी आवेदन पत्रों के साथ 5 नामों तक 31 अगस्त तक पीसीसी को जमा करें ।

पहली लिस्ट पर बयान

प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा ने कहा कि पैनल आने के बाद स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, उसके बाद इलेक्शन कमीशन की बैठक होगी । इसके बाद ही उम्मीदवार का नाम फाइनल होगा और लिस्ट आएगी ।

Share
पढ़ें   सीएम बघेल का Apple Iphone बंद, बोले- मेरा मोबाइल हैक हो सकता है, जांच के लिए भेजूंगा