निःशुल्क आई कैंप से सैकड़ों को मिली राहत : समाजसेवी व भाजपा नेता अमित चिमनानी ने कराया आयोजन, आंखो की फ्री जांच के साथ तुरंत निःशुल्क चश्मा भी वितरित

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

• मोतियाबिंद और नेत्र में खराबी आने पर आगे इलाज के मदद

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 अगस्त 2023

 

 

वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता का अमित चिमनानी ने फाफाडीह स्थित त्रिमूर्ति नगर स्कूल में निशुल्क आई कैंप का आयोजन किया,  जिसमें सैकड़ो लोगों ने निशुल्क जांच करवाने के बाद चश्मा भी प्राप्त किया।

यह आयोजन महावीर इंटरकॉन्टिनेंटल सर्विस,ऑर्गेनाइजेशन भाजपा फाफाडीह मंडल के संयुक्त तत्वाधान में रखा गया था। कार्यक्रम प्रमुख अमित चिमनानी रहे, विशेष सहयोग लोकेश कावड़िया ने दिया।

कैंप में ज्यादातर मरीज उम्र दराज दिखे ,जिनकी आंखों में तकलीफ तो थी लेकिन वह डॉक्टर के पास नहीं जा पा रहे थे, आंखों की जांच के बाद चश्मा मिलने पर जब उन्हें अच्छा दिखने लगा तो उनके चेहरे पर खुशी की मुस्कान आ गई।

सीए अमित चिमनानी ने बताया कि वह ऐसे कैंप आयोजित करते रहते हैं, पहले भी कई जगह ऐसे आयोजन करने से बहुत से बीमार लोगों को राहत मिली है । इसीलिए इस कैंप का सिलसिला आज भी जारी है ।

अमित ने बताया कि बुजुर्ग लोगों के साथ-साथ बड़ी संख्या में महिलाओं एवं स्कूली बच्चों ने भी आंख की जांच करवाई, नंबर आने पर सभी को उनके नंबर के चश्मे तुरंत वितरित किए गए एवं मोतियाबिंद की बीमारी निकलने पर सभी के इलाज के लिए आगे सहयोग दिया जा रहा है । कई लोगों को नेत्रदान के जरिए नेत्र बदलवाने की भी आवश्यकता की बात सामने आई उन्हें भी आगे मदद दी जा रही है।


कार्यक्रम में लोकेश कावड़िया भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, फाफाडीह मंडल के अध्यक्ष गोरेलाल नायक, वार्ड के पूर्व पार्षद गोपाल सोना ,अशोक बहल, जीतू सागर, सुभाष सागर लक्ष्मण सागर, मोहित बघेल ,डॉक्टर गंधर्व पांडे, वासु छुरा ,दीनबंधु ,सिक्का, बंटी जुमनानी ,अजय जयसिंघानी ,तनय लुनिया, योगेश सैनी,विशाल चावला सीए जयेश बोथरा ,सीए आकाश धामेचा का विशेष सहयोग व उपस्थिति रही।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ प्रदेश एन.एच.एम.कर्मचारी संघ ने सौपा ज्ञापन : स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने संविदा कर्मियों को किया आश्वस्त, मिलेगी 27 फीसदी वेतन वृद्धि