दंतेवाड़ा में आज परिवर्तन यात्रा को अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी, तैयारी में जुटी छत्तीसगढ़ बीजेपी

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 12 सितम्बर 2023

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ मंगलवार 12 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह बस्तर की आराध्य देवी मांई श्री दंतेश्वरी देवी के आदिशक्ति पीठ दंतेवाड़ा में हरी झंडी दिखा कर करेंगे। परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा में भारी उत्साह का माहौल है। यात्रा को लेकर तमाम तैयारियां जोरशोर से पूरी हो रही हैं।

भाजपा की परिवर्तन यात्रा
भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल विशेष विमान से शाम को जगदलपुर पहुंचे, जो परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जगदलपुर से दंतेवाड़ा रवाना होंगे।

 

 

अमित शाह के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल
भाजपा प्रदेश सहप्रभारी नितिन नवीन एक दिन पूर्व ही परिवर्तन यात्रा की सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने दंतेवाड़ा पहुंच चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह दोपहर में दंतेवाड़ा में सभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद भाजपा की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। गीदम में परिवर्तन यात्रा का भव्य स्वागत का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। चित्रकोट विधानसभा के तोकापाल में शाम को सभा का आयोजन होगा। जहां से परिवर्तन यात्रा सीधे जगदलपुर के लिए निकलेगी। जहां सीरासार भवन के समक्ष शाम 6 बजे आमसभा आयोजित की जायेगी।
दंतेवाड़ा से आरंभ हो रही परिवर्तन यात्रा में सम्मिलित होने भाजपा के सभी प्रमुख नेता आ रहे हैं। परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, गौरीशंकर अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे।

Share
पढ़ें   GOOD NEWS : SECL में डिजिटल डिस्पेंसरी की हुई शुरुआत, कोलकर्मियों को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुविधा युक्त टेलिमिडिसिन टर्मिनल के जरिये मिलेगी स्पेशलिस्ट डॉक्टरों से इलाज की सुविधा