PM मोदी के आगमन से पहले दावेदारों पर मंथन, 21 प्रत्याशियों ने बनाई जगह; जल्द जारी होगी लिस्ट

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 14 सितम्बर 2023

रायपुर| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा के कोर ग्रुप के साथ बैठक ली। उन्होंने प्रदेश में चुनावी प्रचार-प्रसार, प्रत्याशियों की टिकट, स्थानीय मुद्दों आदि पर चर्चा की। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर छत्तीसगढ़ कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय भाग लिया।

वहीं बुधवार को होने वाली भाजपा के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ के नेता शामिल नहीं हुए। सूत्रों की मानें तो प्रदेश के रायगढ़ में 14 सितंबर को प्रधानमंत्री के आगमन के चलते प्रदेश के नेता इस बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी के लिए ज्यादातर नेता रायगढ़ पहुंच चुके हैं।
20 प्रत्याशियों की सूची जल्द
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि अभी छत्तीसगढ़ के नेता केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। हम प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी में लगे हैं। गौरतलब है कि इस बैठक में छत्तीसगढ़ सहित मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के नेताओं को आमंत्रित किया गया था। इन सभी राज्यों में इसी वर्ष चुनाव होने हैं। सूत्रों की मानें तो छत्तीसगढ़ के लिए भाजपा 20 विधानसभा के प्रत्याशियों की सूची जल्द ही जारी हो सकती है। इसके पहले भाजपा ने 21 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी।

 

 

Share
पढ़ें   CM ने लिखा PM को पत्र : छत्तीसगढ़ की विशेष परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए आरक्षण के संशोधित प्रावधान को संविधान की 9 वीं अनुसूची में शामिल करने का किया अनुरोध, देखें CM ने क्या लिखा?