रायगढ़: दिन- दहाड़े 7 करोड़ की डकैती वारदात में शामिल थे 7 लोग, चोरी की बाइक बरामद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 19 सितंबर 2023

रायगढ़ के ढिमरापुर रोड स्थित ऐक्सिस बैंक में बड़ी रॉबरी को दिन- दहाड़े अंजाम दिया गया है। 5 से 6 आरोपी बैंक में घुसे और बैंक में रखे करोड़ों रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना सुबह लगभग 8.45 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद रायगढ़ पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह लगभग 8.45 बजे की घटना है। बैंक के अंदर मैनेजर और स्टाफ बैंक खुलने के बाद अपने काम की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक 5 से 6 बदमाश बैंक के अंदर घुस गए। बैंक मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी, मैनेजर ने चाबी देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके पैर में चाकू मार दिया, जिससे मैनेजर घायल हो गया, बैंक में उस समय आम लोग भी मौजूद थे। डकैतों ने स्टाफ और आम लोगों को एक रूम में बंद कर दिया। उसके बाद डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि, लूटी गई रकम लगभग 7 करोड़ है। चोरो के फरार होने के बाद बैंक मैनेजर ने तुरंत पुलिस को चोरी की सूचना दी।

दिनदहाड़े बैंक रॉबरी की सूचना के बाद रायगढ़ पुलिस पहुंची हुई है। चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। डॉग स्क्वॉवायड की टीम भी मौजूद है बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि, लगभग दस बजे के आसपास डायल 112 पर बैंक द्वारा चोरी की वारदात की सूचना दी गई जिसके बाद हमारी टीम और बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। अभी चोरी किया गया अमाउंट कैलकुलेट नहीं किया है, बैंक कर्मचारियों ने बताया कि, लगभग5 से 6 लोग थे जिनमे से कुछ चाक़ू रखे थे और कुछ हथियार रखे थे। सीसीटीवी से फुटेज ढूंढे जा रहे, फिलहाल सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है।

Share
पढ़ें   भाजपा ने लोकसभा चुनाव 441 सीटों में लड़े और 240 सीटों में जीत हासिल किया अर्थात भाजपा का जीत का प्रतिशत 50% रहा -शिवरतन शर्मा