Video : बिलासपुर में शहर के बीचों बीच खुलेआम फायरिंग करते दिखा यूथ कांग्रेस का शहर अध्यक्ष, वीडियो हुआ वायरल, भीड़ के बीच की हवाई फायरिंग

CRIME Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर रायपुर

मीडिया 24 न्यूज डेस्क, बिलासपुर/ रायपुर

 

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के बस स्टैंड में एक युवक के द्वारा खुलेआम गोली चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक वही युवक है, जिसने पिछले दिनों एक किसान परिवार को सरेआम उठा ले जाने की धमकी दी थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अब इस मामले को लेकर जांच की मांग की जा रही है। जानकारी के मुताबिक युवक यूथ कांग्रेस का शहर अध्यक्ष भी है ।

 

 

 

 

 

 

देखें Video-

 

विश्वसनीय सूत्र बता रहे हैं कि गोली चलाने वाला यह युवक शेर असलम है, जो पिछले दिनों कांग्रेस के पदाधिकारी के रूप में किसान परिवार को धमकता हुआ नजर आया था। बहरहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब बिलासपुर पुलिस किस तरह से इस युवक पर मामला दर्ज करती है? और किस तरह इस पर कार्रवाई होती है? ये देखने वाली बात होगी।

 

 

BJP उठाती रही है कानून व्यवस्था पर सवाल

छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर के सदन से लेकर सड़क तक हंगामा होता रहा है। विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी इस मामले को लेकर के कांग्रेस सरकार को घेरती नजर आती है। ऐसे में प्रदेश की न्यायधानी, जहां पर राज्य का उच्च न्यायालय है, वहां पर जिस तरह से सरेआम बस स्टैंड जैसी जगह पर एक युवक के द्वारा इस तरह से फायरिंग की गई, उससे कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

Share
पढ़ें   रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव : BJP ने शिवरतन शर्मा और श्याम विहारी जायसवाल को बनाया प्रभारी, बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बनने से खाली हुई है सीट